×

Koffee With Karan 7: Shahid Kapoor और Kiara Advani ने की शो पर खूब मस्ती, जानिए शादी को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस!

Koffee With Karan 7: इस हफ्ते फिल्म कबीर सिंह की ऑन स्क्रीन जोड़ी यानि शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी आएंगे। शो पर कई खुलासे होंगे, तो चलिए जान लेते हैं कि शो पर क्या क्या मस्ती हुई।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 7:08 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: कॉफ़ी विद करण 7 पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में है, शो पर हर हफ्ते बॉलीवुड सेलेब्स कॉफी काउच की शोभा बढ़ाते नज़र आ जाते हैं। जहाँ पिछले हफ्ते शो पर पंजाबी मुंडे सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल आये वहीँ अब इस हफ्ते फिल्म कबीर सिंह की ऑन स्क्रीन जोड़ी यानि शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी आएंगे। शो पर कई खुलासे होंगे और कियारा अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते पर और अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे करती नज़र आएँगी। तो चलिए जान लेते हैं कि शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने शो पर क्या क्या मस्ती की।

करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में, हमने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को शो की शोभा बढ़ाते हुए देखा। कबीर सिंह की जोड़ी काफी एंटरटेन करने वाली है। क्योंकि उन्होंने दर्शकों की प्रतिक्रिया से लेकर उनकी फिल्म, उनके रिश्तों, बॉलीवुड के वर्तमान परिदृश्य, बहुत सारे मज़ेदार और मसालेदार खेलों के साथ बहुत सी चीजों के बारे में बात की।

कियारा ने किया अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते को लेकर खुलासा

करण ने कियारा से पूछा कि क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनका रिश्ता कबीर सिंह में दर्शाए गए रिश्ते से बहुत अलग है। कियारा ने जवाब दिया, "जी बिलकुल वो एक मूवी थी और अगर आप कबीर सिंह में जो भी दिखाया गया था उसपर बात कर रहे हैं ... बेशक, ये कबीर सिंह से अलग है।" करण ने फिर उनसे पूछा कि क्या वो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने रिश्ते से इनकार कर रही है। जिस पर कियारा ने कहा कि वो न तो किसी बात से इनकार करती हैं और न ही स्वीकार करती हैं। बाद में, कियारा ने कहा कि सिद्धार्थ और वो निश्चित रूप से एक क्लोज फ्रेंड से ज्यादा हैं।

कियारा की शादी की प्लानिंग

कियारा ने शो में अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा शादी में विश्वास किया है क्योंकि मैंने घर में एक खूबसूरत शादी देखी है। तो ये निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो मैं अपने जीवन में देखती हूं, लेकिन मैं आज कॉफी विद करण पर इसका खुलासा नहीं कर रही हूं। और जब ऐसा कुछ होगा तो निश्चित रूप से आप सभी को आमंत्रित किया जाएगा।"

शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी क्यों की?

जब करण ने शाहिद से पूछा कि क्या मीरा राजपूत जैसी किसी नॉन-फिल्मी लड़की से शादी करना एक सही निर्णय था, तो उन्होंने कहा, " मेरे लिए, ये बहुत आसान था। मेरे अपने दो बहुत अलग साइड्स हैं। एक स्पष्ट रूप से लोग मुझे एक एक्टर के रूप में देखते हैं, और फिर मेरा अपना एक बहुत ही घरेलू और आध्यात्मिक साइड भी है। मेरी गहरी आस्था है और मैं शाकाहारी हूं। मैं नहीं पीता। आप जानते हैं, मेरे पास वो सभी चीजें हैं, इसलिए, मुझे हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना मुश्किल होता था, जो मेरे दोनों साइड्स को समझने में सक्षम हो। और मैं वाकई में इससे जूझता रहा। और मैं 34 साल का था और मैं शादी के लिए तैयार था। क्योंकि मैं दस साल से ज़्यादा समय से अपने दम पर जी रहा था। और ठीक उसी समय, परिवार और दोस्तों के माध्यम से सब कुछ सामने आया। लेकिन ये बस हो गया और हम मिले और वो मेरे जीवन की सबसे अच्छी बात है।"

मीरा राजपूत के लिए प्रोटेक्टिव हैं शाहिद कपूर

मीरा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा कि उनकी शादी की शुरुआत में, वो उनके लिए काफी सुरक्षात्मक महसूस करते थे, ये देखते हुए कि वो बहुत छोटी थी, और फिल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं थी।

बॉलीवुड का बदलता माहौल

शाहिद ने बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति पर अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि सिनेमा बदल गया है और उन्हें ये सोचने की जरूरत है कि वो किस तरह की फिल्मों को सिनेमाघरों में ले जाना चाहते हैं। करण ने कहा, "इस पूरे साल हमने कियारा, आलिया और कार्तिक को छोड़कर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। बाकी सभी को एक ऐसी फिल्म मिली है जो उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। कभी-कभी आप चीजें करते हैं और वो एक बड़े कारण से होती हैं।" इस पर शाहिद ने जवाब दिया, 'हम जो चाहें प्लान कर सकते हैं। बस वहाँ जाओ, अच्छा काम करो, जितनी हो सके उतनी फिल्में करो, कई विकल्प बनाओ क्योंकि जीवन बदल जाएगा, हालात बदल जाएंगे, दर्शकों का मूड बदल जाएगा, और आप कभी नहीं जानते कि कौन छाह जायेगा और कौन नहीं। भूल भुलैया 2 के लिए कियारा की टाइमिंग बहुत अच्छी थी। लोग कुछ हल्का और मजेदार और मनोरंजक मूड में थे और उनकी फिल्म सामने आई और लोगों ने इसे पसंद किया।

जर्सी की नाकामी पर बोले शाहिद

शाहिद कपूर ने अपनी आखिरी फिल्म जर्सी के फ्लॉप होने पर भी खुल कर बात की, जो नानी अभिनीत इसी नाम की तेलुगु फिल्म की रीमेक है। शाहिद ने कहा कि जब कोविड के कारण फिल्म की रिलीज़ की तारीख 31 दिसंबर 2021 से बढ़ाकर अप्रैल 2022 कर दी गई, तो उन्होंने सोचा कि क्या उन्हें फिल्म को डिजिटल रूप से रिलीज़ करना चाहिए। हालांकि, उन्होंने शेयर भी किया कि फिल्म के निर्देशक और निर्माता इसे बड़े पर्दे से बाहर रिलीज़ करना चाहते थे। उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, हमने अप्रैल में रिलीज़ किया, जो हमारे लिए बहुत अच्छा महीना नहीं था। एक खास मूड और एक खास तरह का सिनेमा था जिसे दर्शक देख रहे थे और रिलीज होने तक हमने कई बार अपनी डेट्स को शिफ्ट किया था। और मुझे लगता है कि शायद हमने फिल्म पर सही काम नहीं किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story