×

Kiara Sidharth Break Up: टूटा सालों पुराना रिश्ता, इस एक्टर ने मारी कियारा आडवाणी की लाइफ में एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की राहें अलग हो गईं हैं। जिसे सुन कर दोनों के फैंस काफी दुखी हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 April 2022 10:57 AM GMT (Updated on: 23 April 2022 1:01 PM GMT)
Kiara Advani-Sidharth Malhotra Breakup
X

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Breakup (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Breakup: बॉलीवुड की हिट जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर जो खबर आ रही है उससे उनके फैंस काफी निराश होंगे।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की राहें अलग हो गईं हैं। जिसे सुन कर दोनों के फैंस काफी दुखी हैं। कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी लोग पसंद करते आएं हैं साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। लेकिन इन सभी बातों को किनारे करते हुए दोनों के ब्रेकअप की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया। फिलहाल दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स ने दोनों के अलग होने की वजह भी बताई है।

बताया जा रहा है कि दोनों के अलग होने के पीछे कुछ खास है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कियारा की लाइफ में किसी और एक्टर की एंट्री हो गयी है जिसके बाद कियारा ने सिद्धार्थ से किनारा कर लिया है। और वो एक्टर हैं कार्तिक आर्यन। जी हाँ, कियारा और कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 2' जहाँ रिलीज़ होने वाली है वहीँ अब ये खबर आ रही है कि, कार्तिक और कियारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

जहाँ सिद्धार्थ के साथ कियारा कई बार स्पॉट की जा चुकीं हैं वहीँ कार्तिक उनके को एक्टर हैं और फिल्म साथ में करने पर भी अक्सर ऐसे रुमार उड़ा दिए जाते हैं। फ़िलहाल जो भी हो सिद्धार्थ के साथ कियारा के रिश्ते टूटने से उनके फैंस का दिल भी टूट गया है। जो उनहे साथ साथ देखना चाहते थे। आपको बता दे दोनों ने साथ में फिल्म शेरशाह में काम किया है जिसमे दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गयी थी।

सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप वेब सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स (इंडियन पुलिस फ़ोर्स) में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास 'मिशन मजनू', 'योद्धा' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्में हैं। वहीं, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story