×

Bollywood Wedding: कियारा-सिद्धार्थ ने शादी के लिए बुक किया जैसलमेर का ये होटल, शानदार 83 कमरों में रुकेंगे ये मेहमान

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं तो आईये जानते हैं दोनों कहाँ और किस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jan 2023 3:51 PM GMT
Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding
X

Kiara Sidharth Wedding (Image Credit-Social Media)

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट हप्पेनिंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी इस साल फरवरी में शादी कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि उनकी शादी को अब कुछ ही दिन बचे हैं। लेकिन दोनों ने अभी तक इस पर कुछ भी कमेंट नहीं किया है, लेकिन कथित शादी को लेकर तमाम खबरें आ रही हैं। इस वुड बी कपल ने हाल ही में करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। दोनों की मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं। तभी से ये अटकलें तेज़ हो गईं थीं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं वहीँ अब दोनों के शादी के वेन्यू और काफी जानकारी हमारे हाँथ लगी है तो आईये जानते हैं कियारा और सिद्धार्थ कहाँ और किस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे।

कहाँ और कब होगी कियारा और सिद्धार्थ की शादी

कियारा और सिद्धार्थ के रिश्तों और शादी को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही थीं, लेकिन उनमें से किसी ने भी अपनी डेटिंग की अफवाहों या उनकी शादी से जुड़ी खबरों को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन सिद्धार्थ और कियारा दोनों पिछले साल कॉफी विद करण सीजन 7 में अलग-अलग दिखाई दिए, जहां होस्ट करण जौहर ने उनसे उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा इसपर दोनों ने ही इशारों इशारों में साफ़ कर दिया था कि दोनों फ़िलहाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Kiara- Sidharth Wedding (Image Credit-Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी का वेडिंग वेन्यू

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने अपना वेडिंग वेन्यू चुना है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने जैसलमेर का भव्य सूर्यगढ़ होटल अपनी शादी के लिए बुक करने का फैसला किया है।

Kiara- Sidharth Wedding (Image Credit-Social Media)

जानकारी के मुताबिक, 'सिड और कियारा को ये प्रॉपर्टी बेहद पसंद आई है और वो इसे अपना वेडिंग वेन्यू बनाना चाहते हैं।

कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग में काफी करीबी लोग ही मौजूद रहने वाले हैं। जिनमे उनके क्लोज फ्रेंड्स और परिवार वाले शामिल होंगे। वहीँ इंडस्ट्री से करण जौहर और मनीष मल्होत्रा का नाम सामने आया है। मेहमान फेरे से दो दिन पहले वेन्यू पर पहुंच जायेंगे और जैसलमेर के शानदार विला में रहेंगे। मेहमानों को उनकी पसंद के मुताबिक हर चीज़ का ख्याल रखते हुए विशेष सुइट्स अलॉट किए गए हैं।" कहा जाता है कि होटल में दो बगीचों और एक काफी बड़ा आंगन है साथ ही इसमें 83 कमरे हैं।

Kiara- Sidharth Wedding (Image Credit-Social Media)

रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी खबर है कि कपल दो रिसेप्शन की मेजबानी करेगा, जाहिर तौर पर एक दिल्ली में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के घर और दूसरा मुंबई में। पहले ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों पंजाबी वेडिंग करेंगे। हल्दी और संगीत के एक ही दिन आयोजित होने की खबरें थीं; हल्दी की रस्म के लिए गेंदा और पीले रंग के कपड़ों की योजना बनाई जा रही थी। इतना ही नहीं, ऐसी खबरें भी थीं कि कियारा को दुबई में अपने दोस्तों के साथ अपने संगीत के लिए प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए सुना गया था। और 'रातां लंबियाँ' प्लेलिस्ट का हिस्सा होगा क्योंकि शेरशाह कपल के लिए ये एक बड़ी सफल फिल्म रही है। हो सकता है कि जल्द ही दोनों अपनी शादी से जुड़ी सभी बातों का खुलासा करें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story