×

Kiara-Sidharth: कियारा-सिद्धार्थ ने सभी मेहमानों को दिया खास तोहफ़ा, अपने स्पेशल डे को सभी के लिए बनाया खास

Kiara-Sidharth Married: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अब पति-पत्नी हैं। लेकिन दोनों की शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है। अभी भी मेहमानों के लिए पार्टी बाकि है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Feb 2023 4:53 PM GMT
Kiara-Sidharth Married
X

Kiara-Sidharth Married (Image Credit-Social Media)

Kiara-Sidharth Married: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अब शादीशुदा हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में उन्होंने बड़े धूमधाम और शो के बीच और अपने सभी करीबी दोस्तों और परिवार के साथ फेरे लिए। दूल्हा और दुल्हन ने अपने स्पेशल डे के लिए सिल्वर, सुनहरे और गुलाबी रंग को ऑप्ट किया और अब सभी उन्हें पति-पत्नी के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

मेहमानों के लिए कस्टमाइज्ड रिटर्न गिफ्ट्स का खास इंतज़ाम

हालाँकि, हमने आडवाणी-मल्होत्रा ​​​​कपल के परिवार और दोस्तों के लिए आगे क्या होने वाला है, इसके बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां मिलीं है। एक सूत्र ने हमें बताया कि शाम अभी खत्म नहीं हुई है। कॉकटेल और डीजे पार्टी के साथ रात भर जश्न जारी रहेगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि सिड और कियारा इस दौरान भी कुछ डिफरेंट ऑउटफिट में नज़र आएंगे।

और इतना ही नहीं, सूत्र ने ये भी खुलासा किया है कि सिद्धार्थ और कियारा चाहते थे कि उनकी शादी सभी उपस्थित लोगों के लिए बहुत खास और यादगार हो और इसलिए वो एक बेहतरीन आईडिया लेकर आए। उन्होंने सभी मेहमानों के लिए बेस्ट रिटर्न गिफ्ट्स प्लान किये हैं। ये सिड-कियारा की शादी के कनेक्शन के साथ एक कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स है। शादी के बॉक्स या बायने के रूप में सभी मेहमानों के लिए राजस्थानी मिठाई और नमकीन हैम्पर्स भी हैं (शादी के बाद मेहमानों को दिए जाने वाले स्वादिष्ट पारंपरिक व्यवहार वाले बक्स) ), जिसकी जानकारी हमे हमारे एक स्रोत से चली है।

इसके अलावा ऐसे मेहमान भी हैं जिनके सूर्यगढ़ पैलेस से निकलने का अलग-अलग समय और दिन है। इसलिए उन्हें एंटरटेन करने के लिए कल और परसों जैसलमेर में डेजर्ट सफारी और आसपास के पर्यटक स्थलों की सैर की व्यवस्था की गई है। सूत्र आगे बताते हैं, "ज्यादातर मेहमान गुरुवार शाम तक जाने के लिए तैयार हैं, केवल कुछ करीबी हैं जो शुक्रवार और शनिवार को जा रहे हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story