×

Kiara-Sidharth at Airport: शादी के बाद पहली बार न्यूलीवेड कियारा और सिद्धार्थ एकसाथ हुए स्पॉट, देखिये ये तस्वीरें

Kiara-Sidharth at Jaisalmer Airport: कियारा आडवाणी और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बुधवार शाम को शादी करने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Feb 2023 3:22 PM GMT
Kiara-Sidharth at the Airport
X

Kiara-Sidharth at the Airport (Image Credit-Social Media)

Kiara-Sidharth After Wedding Spotted Together: कियारा आडवाणी और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बुधवार शाम को शादी करने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए। ये कपल जैसलमेर हवाई अड्डे पर एक साथ स्पॉट किया गया। स्टार जोड़े ने हवाई अड्डे पर मौजूद पैपराजी को कई पोज़ भी दिए। कियारा ने एक ब्लैक को-ऑर्ड सेट चुना, जिसे प्रिंटेड स्टोल के साथ उन्होंने पेयर किया था। वहीं, सिद्धार्थ ने डार्क ब्राउन जैकेट और डेनिम पहना था। पैपराजी की ओर हाथ हिलाते हुए हमें एक्ट्रेस की मेंहदी की एक झलक भी मिली। आइये देखते हैं न्यूलीवेड की ये तस्वीरें।

न्यूलीवेड कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए एक साथ स्पॉट

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जिन्होंने मंगलवार को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की, उन्होंने अपने खास दिन की तस्वीरें देर रात अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कीं और उन्होंने लिखा: "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी जर्नी के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।"

Kiara-Sidharth at the Airport (Image Credit-Social Media)

कियारा और सिड जैसलमेर एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए। दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे कियारा की मांग में सिन्दूर नज़र आ रहा था साथ ही उन्होंने अपने लहंगे के साथ जो मैचिंग चूड़ियां पहनी थी वहीँ कैरी की हुईं थीं।

Kiara-Sidharth at the Airport (Image Credit-Social Media)

स्टार कपल ने एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी को कई पोज़ भी दिए। साथ ही वेव भी किया। कियारा ने एक ब्लैक को-ऑर्ड सेट चुना, जिसे प्रिंटेड स्टोल के साथ उन्होंने पेयर किया था।

Kiara-Sidharth at the Airport (Image Credit-Social Media)

वहीं, सिद्धार्थ ने डार्क ब्राउन जैकेट और डेनिम पहना था। पैपराजी की ओर हाथ हिलाते हुए हमें एक्ट्रेस की मेंहदी की एक झलक भी मिली।


Kiara-Sidharth at the Airport (Image Credit-Social Media)

कियारा ने मैजंटा कलर की स्लीपर्स पहनी हुईं थीं। वो इन तस्वीरों में काफी कशुयल नज़र आ रहीं थीं।

Kiara-Sidharth at the Airport (Image Credit-Social Media)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की लव स्टोरी

बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की लव स्टोरी 2021 की फिल्म शेरशाह के सेट पर शुरू हुई, जो उनकी एक साथ पहली फिल्म थी। पिछले साल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में कियारा आडवाणी ने खुलासा किया था कि वो और सिद्धार्थ पहली बार लस्ट स्टोरीज के रैप के दौरान मिले थे। बताया जा रहा है कि कपल इस हफ्ते नई दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन देगा।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दोनों का अभी आगे का काफी व्यस्त शेड्यूल है। एक्ट्रेस को आखिरी बार धर्मा प्रोडक्शन की गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था। उन्होंने पिछले साल नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ फिल्म जुगजुग जीयो में भी काम किया था। वो जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वो फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आएंगी।

वहीँ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को आखिरी बार रश्मिका मंदाना के साथ जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू में देखा गया था। ये फिल्म पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वो जल्द ही रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फाॅर्स में नज़र आएंगे जिसमे सिड के साथ शिल्पा शेट्टी और कई कलाकार हैं। इसके अल्वा वो योद्धा में भी दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story