फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी Kiara Advani-Sidharth Malhotra की जोड़ी

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Upcoming Movie: एक बार फिर बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 May 2024 10:34 AM GMT
Kiara Advani-Sidharth Malhotra
X

Kiara Advani-Sidharth Malhotra (Image Credit: Social Media)

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Upcoming Movie: बॉलीवुड स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब इस इवेंट के दौरान कियारा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

फिर साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ-कियारा? (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Upcoming Movie)

दरअसल, अपने इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे ऐसा लगता है कि 'शेरशाह' ने हमें एक कपल के रूप में बहुत प्यार दिया। लोग हमें एक साथ देखना चाहते हैं। हालांकि, हमारा साथ में काम करना प्रोजेक्ट की अपील पर ही आधारित होगा।''


पहली बार कान्स का हिस्सा बनीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani Cannes 2024 Look)

कांस 2024 शुरू हो चुका है। इस बार का थीम सेल्फ कॉन्फिडेंस और सेल्फ एंपावरमेंट को दर्शाता है। वहीं कुछ सेलिब्रिटीज इस बार पहली बार कांस 2024 वॉक करते नजर आ रहे हैं। इसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। अपने क्यूट अंदाज और कातिलाना लुक्स से कियारा कई लुक्स को पुल ऑफ कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर कियारा की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बेबी पिंक और ब्लैक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस खूबसूरत ट्रेल गाउन को डिजाइनर NEDO byNEDRET TACIROGLU ने डिजाइन किया है।


कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट (Kiara Advani Upcoming Movies)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने पिछले साल, उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा से सिनेप्रेमियों का मनोरंजन किया। इस साल, वह दक्षिण गईं और तेलुगु भाषा की राजनीतिक एक्शन थ्रिलर गेम चेंजर में लोकप्रिय स्टार राम चरण के साथ स्क्रीन साझा की। वह अगली बार बॉलीवुड फिल्म वॉर 2 में नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story