×

शेरशाह की सक्सेस के बाद दुल्हन बनीं Kiara Advani, आमिर खान के साथ कर रहीं शूटिंग

एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वो दुल्हन के लिबाज़ में स्पॉट हुईं । यही नहीं उनके साथ दिखे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Sep 2021 2:49 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2021 2:52 AM GMT)
Kiara Advani Aamir khan
X

कियारा आडवाणी-आमिर खान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) की फिल्म 'शेरशाह' के ज़बरदस्त हिट के होने के बाद अब वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं । हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वो दुल्हन (bridal look) के लिबाज़ में स्पॉट हुईं । यही नहीं उनके साथ दिखे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) । दोनों बहुत जल्द एक एड फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं, जिसके लिए मुंबई में शूटिंग हो रही हैं ।

आपको बता दें, इस एड फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा आडवाणी पिंक कलर के लहंगे और ज्वैलरी में नज़र आईं जिसमें वो बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं, जबकि आमिर खान ने शूटिंग के दौरान सफ़ेद कलर का कुर्ता पहना हुआ था । दोनों की इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । शाहिद कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी जोड़ी सुपर हिट होने के बाद अब कियारा आमिर खान से साथ नज़र आने वाली हैं ।

आमिर खान- कियारा आडवाणी (फोटो : सोशल मीडिया )

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह'

हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'शेरशाह' में साथ नज़र आए । इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है । रिलीज के इतने समय बाद भी ये फिल्म लोगों के दिनों दिमाग पर छाई हुई है । लोगों को कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी कमाल की लगी । इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया है । वही कियारा ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का । जिन्हों ने इस फिल्म को देखा उन्हें कियारा का काम पसंद आ रहा है ।

लाल सिंह चड्ढा में आमिर और करीना

आपको बता दें, आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं । लंबे समय बाद वह इस फिल्म से धूम मचाने को तैयार हैं । इस फिल्म में आमिर का साथ करीना कपूर खान भी नज़र आने वाली हैं । खबरों की माने तो ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story