×

Karan Johar: क्यों कियारा ने करण जौहर का दिया साथ, बोलीं मुझे तो ऐसे समय दिया था काम

Karan Johar पर हमेशा से ही ये आरोप लगता रहा है कि वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में Nepotism को बढ़ावा देते आये हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस Kiara Advani ने करण का साथ दिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 13 May 2022 3:53 PM GMT
Kiara Advani in Support Karan Johar on Nepotism
X

Kiara Advani in Support Karan Johar on Nepotism (Image Credit-Social Media)

Kiara Advani Support Karan Johar on Nepotism: करण जौहर (Karan Johar) पर हमेशा से ही ये आरोप लगता रहा है कि वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism)‍ को बढ़ावा देते आये हैं। वो सिर्फ स्टार किड्स को ही लांच करते हैं लेकिन अब एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने करण जौहर का साथ देते हुए कहा है कि जब उन्हें सबने रिजेक्ट कर दिया था तब करण ने ही उन्हें ब्रेक दिया था।

कियारा अडवाणी आज किसी इंट्रोडक्शन की मौहताज नहीं हैं, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली है लेकिन उनका ये सफर आसान नहीं था। उन्हें भी अपना पहला ब्रेक मिलने में काफी समय लगा लेकिन कियारा के अनुसार उन्हें उनका ये ब्रेक करण ने ही दिया। जहाँ करण को हर कोई इसलिए क्रिटिसाइज करता है क्योकि वो स्टार किड्स को ही लांच करते हैं लेकिन इस बात का खंडन करते हुए कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब मुझे हर किसी ने रिजेक्ट कर दिया था तब करण जौहर ने ही मुझे काम दिया था।

कियारा अडवाणी आजकल अपनी फिल्म भूलभुलैया 2 (Bhoolbhulaiya 2) के प्रमोशन में ज़ोर शोर से जुडी हैं। फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें भी हैं इसमें कियारा के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी नज़र आएंगे। इस फिल्म के बाद कियारा अडवाणी करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jiyo) में भी नज़र आएँगी। जो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन(Varun Dhawan) हैं साथ ही फिल्म की खास बात ये है कि इसमें नीतू सिंह (Neetu Singh) लम्बे ब्रेक के बाद कमबैक करेंगी वहीँ उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी दिखेंगे।

फिलहाल कियारा ने करण जोहर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में आई थी और स्ट्रगल कर रहीं थीं तब उन्हें काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा था कोई अपनी फिल्म में उन्हें कास्ट नहीं कर रहा था तब करण जौहर ही थे जिन्होंने कियारा को बॉलीवुड में पहला ब्रेक दिया।

करण पर हमेशा नेपोटिज्म को लेकर इल्ज़ाम लगते रहे लेकिन उन्होंने कभी इसका कोई जवाब नहीं दिया न ही अपनी सफाई में कुछ कहा। लोग उन्हें इस बात को लेकर अक्सर ट्रोल भी करते हैं। लेकिन अब जब कियारा ने करण का खुल कर सपोर्ट किया है तो देखना होगा इसपर लोगों की क्या प्रतिक्रिया रहती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story