×

सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंची थी Kiara Advani, हो गईं ट्रोल, जानें वजह

Kiara Advani: कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हुआ हैं, जिसमें वो सिद्धार्थ से मिलने उनके घर पहुंची। एक्ट्रेस की कार का दरवाजा एक बुजुर्ग गार्ड नें खोला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 July 2021 2:22 AM GMT
Kiara Advani photo
X

कियारा आडवाणी (फोटो : सौ. से सोशल मीडिया )

Kiara Advani: बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth malhotra) को डेट करने को लेकर चर्चा का विषय बनी गईं हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी चुप्पी नहीं तोड़ी। दोनों को एक साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते देखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस सिद्धार्थ के घर के बहार सपोर्ट हुईं। लेकिन ऐसा क्या हुआ जिससे वो ट्रोलर्स का शिकार हो गईं।

उनका एक वीडियो वायरल हुआ हैं, जिसमें वो सिद्धार्थ से मिलने उनके घर पहुंची। एक्ट्रेस की कार का दरवाजा एक बुजुर्ग गार्ड नें खोला। इस दौरान कियारा आडवाणी ने टैंक टॉप और जॉगर्स पहना हुआ था। बुजुर्ग गार्ड नें जैसे ही कार का दरवाजा खोला कियारा झट से बिल्डिंग के अंदर चली गईं। अब कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

यूजर का ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा- एक दरवाजा खुद नहीं खोल सकती, उम्र देखो बंदे की। भारतीय सेलेब्स खुद को एमिरात के अमीर जादे समझते हैं।

वहीं एक यूजर ने लिखा- बाप की उम्र से भी ज्यादा है, यह उनसे सलूट मरवा रही है। फाल्तूगिरी।

इस फिल्म में साथ आएंगे नज़र

आपको बता दें, कियारा और सिद्धार्थ ने अब तक अपने रिलेशनशिप को ओपन नहीं किया है। दोनों एक साथ फिल्म शेरशाह में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म कारगिल वार पर बनी फिल्म हैं जिसे कैप्टज़न 'विक्रम बत्रा' के जीवन पर बनाई गई है। उनका रोल सिद्धार्थ निभाने वाले हैं। कियारा का भी इस फिल्म में मुख्य रोल होगा। फिल्म शेरशाह का निर्देशन विष्णु वर्धन नें किया है करण जौहर और हेरा यश जोहर नें इस फिल्म को प्रोड्यूस किया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story