×

Bollywood: खूबसूरत कियारा पहुंची Dance India Dance के सेट पर, उदास होने पर देखतीं हैं ये Video

Kiara Advani कार्तिक आर्यन के साथ DID Li'l Masters Season 5 के सेट पर पहुंचीं। उन्होंने बताया कि वो तारा भानुशाली के वीडियोस देखना काफी पसंद करतीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Rakesh Mishra
Published on: 27 April 2022 8:02 AM GMT
Kiara Advani with Tara Bhanushali
X

Kiara Advani with Tara Bhanushali (Photo Credit :Social media)

Kiara Advani and Kartik Aryan on DID Little Masters' Season 5: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल अपनी फिल्म भूलभुलैया 2(Bhool Bhulaiya 2) के प्रमोशन में बिजी हैं। और ऐसे में वो फिल्म में लीड रोल कर रहे कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) के साथ DID Li'l Masters Season 5 के सेट पर पहुंचीं।

गौरतलब है कि DID Li'l Masters Season 5 को जय भानुशाली (Jay Bhanushali) होस्ट कर रहे हैं। जिस दिन कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन शो पर गेस्ट के तौर पर पहुंचे तो जय अपनी बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) को भी लाये। उनकी बेटी तारा बेबी इन्फ्लूएंसर हैं। ऐसे में कियारा ने बताया कि वो तारा के वीडियोस देखना काफी पसंद करतीं हैं। वो जब भी उदास होती हैं तो उनके वीडियो ज़रूर देखतीं हैं। तारा का अपना इंस्टाग्राम हैंडल भी है जिसपर उनके ढेरों फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं।

इस मौके पर कियारा ने तारा के साथ सेल्फी भी ली। कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बच्चे काफी पसंद हैं। और जब वो अपनी अपकमिंग फिल्म भूलभुलैया 2 के प्रमोशन के लिए डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सीजन 5 के सेट पर पहुंचीं तो उन्होंने बताया कि वो तारा के वीडियोस खूब एन्जॉय करतीं हैं और जब कभी उदास होती हैं तो भी उनके वीडियोस देखना पसंद करतीं हैं। तारा टेलीविज़न एक्टर और होस्ट जय भानुशाली और माही विज की बेटी हैं। शादी के कई साल बाद दोनों को बेटी के रूप में तारा मिलीं है। इसके पहले दोनों ने एक बच्चे को गोद भी लिया है।

कियारा और शो की जज सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने तारा के साथ सेल्फी ली। इतना ही नहीं कियारा ने कार्तिक आर्यन को बताया की तारा के वीडियोस देख कर उनकी उदासी गायब हो जाती है। तारा का एक वीडियो सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जो इफ्तार पार्टी का है जिसमे सलमान तारा से बात करते दिख रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि ,"ये कुछ बहुत प्यारे और अनमोल पल हैं जिन्हे तारा हमेशा सहेज के रखना चाहेगी।"

वैसे कियारा अडवाणी की उदास होने की बात लोग उनके रिसेंटली हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से ब्रेकअप के साथ जोड़ रहे हैं। लेकिन कुछ खबरें ये भी आ रहीं हैं कि दोनों अभी भी साथ हैं। फिलहाल जो भी हो कियारा और सिद्धार्थ के फैंस तो उन्हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story