×

Kiara Advani: शादी के बाद घर चलाने पर कियारा ने किए हैरान करने वाले खुलासे, कहा- 'पहले कभी नहीं किया...'

Kiara Advani: शादी के बाद एक लड़की के जीवन में बहुत कुछ बदल जाता है। ऐसा ही कुछ कियारा आडवाणी के साथ भी हुआ है, जिसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है। आइए बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 7 March 2023 9:06 AM GMT
Kiara Advani
X

Kiara Advani (Image Credit: Instagram)

Kiara Advani: यह बात तो किसी से नहीं छुपी है कि शादी के बाद एक लड़की की जिंदगी में कई बदलाव आ जाते हैं फिर चाहे वह एक आम लड़की हो या फिर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस। अब ऐसा ही कुछ कियारा आडवाणी के साथ भी हुआ है, जिन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की है।

कियारा ने घर चलाने पर की बात

अब शादी के बाद कियारा अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रह रही हैं, तो घर की जिम्मेदारी भी अब कियारा की ही है। ऐसे में कियारा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शादी के बाद घर चलाने को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि कैसे शादी के बाद उनके जीवन में बदलाव आया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।


पहली बार घर चला रही हैं कियारा

दरअसल, 'न्यूज 18' संग एक खास बातचीत में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शादी के बाद खुद घर चलाने को लेकर कहा, ''मैं पहली घर चला रही हूं। मैं अब तक अपने माता-पिता के साथ रहती थी। जहां मेरी मां सब कुछ करती थीं और अब जब मुझे ये करना पड़ रहा है, तो उनके लिए मेरा सम्मान और वैल्यू और भी ज्यादा बढ़ गया है। यह एक बेहद खूबसूरत और प्यारा फेज है और मैं बहुत खुश हूं।''


कियारा ने सिद्धार्थ को बताया आइडियल पति

फिल्म 'शेरशाह' में पहली बार साथ काम करने के बाद कपल के बीच की दोस्ती प्यार में बदल गई थी। हालांकि, दोनों ने शादी से पहले कभी भी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया। वहीं, जब इंटरव्यू में कियारा से सिद्धार्थ के बारे में पुछा गया तो, उन्होंने सिद्धार्थ को एक आइडियल हसबैंड बताया।


यही नहीं अपने इस इंटरव्यू में कियारा ने सिद्धार्थ के बारे में बताते हुए कहा, ''सिद्धार्थ सभी को बराबर सम्मान देते हैं। चाहे वो सीनियर हो, जूनियर हो या फिर उनके आसपास मौजूद कोई भी हो। उनके पास ये क्वालिटी है, जिसकी वजह से वो हर किसी को सम्मानित महसूस कराते हैं। वो अपने फैंस से भी बहुत प्यार करते हैं, उनके मन में हर किसी के लिए प्यार है।''


कमाल के पार्टनर है सिद्धार्थ- कियारा

सिद्धार्थ के आइडियल पति होने की खूबियों के बारे में बताते हुए कियारा ने कहा, ''वो कमाल के लाइफ पार्टनर हैं। वो मुझे आगे बढ़ने के लिए, कुछ नया करने के लिए प्रेरित करते हैं। वो एक एडवेंचर पसंद करने वाले साहसी इंसान हैं। उनके अंदर एक आग है, जिससे बच पाना मुश्किल है।''

खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि कियारा-सिद्धार्थ बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल है। फिलहाल, आप कियारा के इन खुलासों पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story