×

Kiara-Sidharth Unseen Picture: कियारा-सिद्धार्थ ने हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी होली की बधाई

Kiara-Sidharth Unseen Picture: हाल ही में, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 March 2023 8:11 AM GMT
Kiara-Sidharth Unseen Picture
X

Kiara-Sidharth Unseen Picture (Image Credit: Instagram)

Kiara-Sidharth Unseen Picture: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस साल अपने प्यारे पति व एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी पहली होली सेलिब्रेट कर रही हैं। मोस्ट लवड इस कपल ने राजस्थान के जैसलमेर में 7 फरवरी 2023 को रॉयल वेडिंग की थी। तब से ये कपल सुर्खियों में छाया हुआ है।

कियारा ने फैंस को विश की होली

शादी के बाद ये कपल अपनी पहली होली सेलिब्रेट कर रहा है, तो इस खास मौके पर कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस होली की बधाई दी है। यह तस्वीरें कियारा-सिद्धार्थ की हल्दी सेरेमनी की है।


कियारा-सिद्धार्थ ने फैंस को दी होली का तोहफा

कियारा-सिद्धार्थ ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो उनकी हल्दी सेरेमनी की अनसीन फोटो लग रही है। दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई नजर आ रही हैं और दोनों एक-दूसरे को स्माइल के साथ निहार रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है," मेरे और मेरे लव की तरफ से आपको आपके लव वंस को हैप्पी होली।" इन तस्वीरों में कियारा नारंगी शरारा पहने हुए काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को फ्लावर ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है। वहीं, तस्वीरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी लेडी लव को ट्विनिंग करते हुए नारंगी कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं।






कियारा-सिद्धार्थ की ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि इस साल 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग करने के बाद कपल ने पहले दिल्ली और फिर बाद में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट की थी। सिड-कियारा के मुंबई रिसेप्शन में करीना कपूर, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, काजोल, अजय देवगन, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, वरुण धवन और नताशा दलाल सहित बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की थी।


शादी के बाद काम पर लौट आए हैं सिड-कियारा

वहीं, अपनी शादी के तमाम फंक्शन के बाद अब न्यूली मैरिड कपल कियारा और सिद्धार्थ अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर लौट आए हैं। सिद्धार्थ जल्द ही एक्शन एंटरटेनर 'योद्धा' में दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे। उनके पास शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ भी है। वहीं, कियारा आडवाणी 'RC15' में राम चरण के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, करण जौहर की एक फिल्म में कियारा और सिद्धार्थ के बड़े पर्दे पर फिर से आने की चर्चा है, हालांकि इसकी कंफर्मेशन नहीं हुई है।

खैर, हम भी सिद्धार्थ और कियारा को होली की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको कपल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story