×

Kabzaa Movie Teaser Out: किच्चा सुदीप और उपेंद्र की गैंगस्टर एक्शन फिल्म का टीजर हुआ आउट

Kabza movie teaser out: आर चंद्रू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है और इसमें विजुअलाइजेशन भी कमाल किया गया है। साथ ही इस फिल्म में किच्चा सुदीप ने धमाकेदार एक्शन भी किया है।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 2:41 PM GMT
Kabzaa Movie Teaser Out: किच्चा सुदीप और उपेंद्र की गैंगस्टर एक्शन फिल्म का टीजर हुआ आउट
X
South Movie Kabzaa (image: social media)

Kabzaa movie teaser out: जैसा की आप सभी जानते हैं कि साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज पहले से कई ज्यादा अब दर्शकों के बीच बढ़ गया है। साउथ इंडियन फिल्मों की बात हो और एक्शन की बात सामने न आए ऐसा कैसे हो सकता है, बता दें कि साउथ फिल्मों की कहानी जितनी दमदार होती है उतनी ही दमदार फिल्म में दिखाई गई कॉमेडी सीन्स, रोमांस और एक्शन सीक्वेंस भी कमाल की होती हैं और साउथ फिल्मों की खासियत ये भी है की इसके कमाल के एक्शन के साथ डायलॉग्स और कुल डांस स्टेप्स भी दर्शकों के दिल को छू जाती हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड हो जाति हैं। वहीं किच्चा सुदीप और उपेंद्र लेकर आ रहे हैं अपनी अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा फिल्म "कब्जा", जिसका टीजर लॉन्च हो चुका है और दर्शक इस फिल्म का टीजर को देखने के बाद बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं।

आपको बता दें कि, चंदन एंटरप्राइजेज के दो सुपरस्टार उपेंद्र और किच्चा सुदीप अपनी अपकमिंग फिल्म कब्ज़ा में दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं, टीजर में हमने देखा की आर चंद्रू के निर्देशन में बनी यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है जिसे लेकर मेकर्स ने बड़ी उम्मीदों के साथ फिल्म "कब्ज़ा" एक टीज़र जारी किया है। वहीं यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन गैंगस्टर एक्शन फिल्म है और इस फिल्म के सीन्स भी काफी अमेजिंग और बेस्ट नजर आ रहें हैं।

साथ ही वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म "रैग्स टू रईस" जैसी एक गैंगस्टर की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। वहीं उपेंद्र और किच्चा सुदीप धधकती बंदूकों के साथ गैंगस्टर के रूप में धमाकेदार एंट्री करते नजर आएं हैं। इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी बेहतरीन है और इस फिल्म के टीजर ने हर किसी की नजर खुद से जोड़ लिया है। बता दें कि फिल्म कब्ज़ा के टीजर देखने में काफी दिलचस्प और इंटेंस लग रही है और साथ ही फिल्म के मेकर्स अपनी फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने का दावा भी कर रहें हैं।

इसके अलावा फिल्म कब्ज़ा से पहले, उपेंद्र और किच्चा सुदीप 2016 की फिल्म "मुकुंद मुरारी" के लिए एक साथ काम किया था। वहीं कब्ज़ा एक मोस्ट अवेटेड कन्नड़ फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है पर फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है।

वहीं आर चंद्रू के निर्देशन में बनी यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है। जो एक अंडरवर्ल्ड डॉन भार्गव के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है, जिसने दक्षिण भारत पर शासन किया था और फिल्म 1940 के दशक के अंत से 1980 के दशक की बैकग्राउंड पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में श्रिया सरन फीमेल लीड रोल में हैं। कन्नड़ फिल्म "कब्जा" जिसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली और उड़िया सहित सात भाषाओं में डब कर के रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि, फिल्म एमटीबी नागराज द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसमें निर्देशक आर चंद्रू ने अपने डोमेस्टिक बैनर श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइजेज के तहत प्रोजेक्ट्स को नियंत्रित किया है। वहीं अपकमिंग फिल्म में कबीर दुहन सिंह, कोटा श्रीनिवास, कामराज, जगपति बाबू और दानिश अख्तर सैफी भी सहायक भूमिकाओं में थे। रवि बसरूर संगीत निर्देशक हैं। एजे शेट्टी सिनेमैटोग्राफर के रूप में बोर्ड पर हैं, जबकि रवि वर्मा, विक्रम मोर और विजय स्टंट कोरियोग्राफी का ध्यान रखेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story