×

Entertainment News: शुरू होने वाला है Bigg Boss OTT कन्नड़, किच्छा सुदीप करेंगे होस्ट, प्रोमो आया सामने

Big Boss OTT Kannada: 2021 में हिंदी में बिग बॉस ओटीटी काफी पसंद किया गया था अब उसी प्रारूप में बिग बॉस ओटीटी कन्नड़ भी शुरू होगा।इसको साउथ सुपरस्टार किच्छा सुदीप होस्ट करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 23 July 2022 1:20 PM GMT
Big Boss OTT Kannada
X

Big Boss OTT Kannada (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Big Boss OTT Kannada: बिग बॉस (Bigg Boss) अब जल्द अपने ओटीटी दर्शकों के सामने आने को तैयार है। साथ ही इसका टेलीविज़न पर प्रसारण भी अपने तय समय से ही होगा। वहीँ 2021 में हिंदी में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) काफी पसंद किया गया था अब उसी प्रारूप में बिग बॉस ओटीटी कन्नड़ भी शुरू होगा। जो कन्नड़ में पहला सीजन होगा। साथ ही इसको साउथ सुपरस्टार किच्छा सुदीप (Kichcha Sudeep) होस्ट करेंगे।

बिग बॉस हर साल जहाँ अपने शो पर कुछ नया लेकर आता है वहां इस बार भी शो से उम्मीदें हैं कि वो कुछ नया करेगा और कुछ अलग कांसेप्ट ले साथ दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने वाला है। वहीँ बिग बॉस ओटीटी को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है जो कन्नड़ दर्शकों को खुश कर देगी क्योकि इस बार बिग बॉस ओटीटी कन्नड़ की भी शुरुआत होने जा रही है। जिसको किच्छा सुदीप होस्ट करने वाले हैं। गौरतलब है कि सुदीप इससे पहले रियलिटी शो के टीवी वर्जन को होस्ट कर चुके हैं।

बता दें बिग बॉस ओटीटी कन्नड़ का प्रोमो वूट द्वारा जारी भी कर दिया गया है। साथ ही सीजन का प्रीमियर 6 अगस्त को होगा। वोट ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है,"किच्चा यहाँ है और हम शांत नहीं रह सकते! बिग बॉस ओटीटी (कन्नड़) के सीजन N̶I̶N̶E̶ वन के लिए हमसे जुड़ें ग्रैंड प्रीमियर 6 अगस्त | शाम 7 बजे @voot।" बिग बॉस ओटीटी (कन्नड़) छह सप्ताह तक प्रसारित होगा और शो का लाइव फीड दर्शकों को 24×7 उपलब्ध कराया जाएगा।

शो पर बात करते हुए सुदीप ने कहा, " पहले ओटीटी सीज़न के लिए बढ़ती एक्साइटमेंट को देखना वाकई रोमांचक है। और नया अवतार निश्चित रूप से इस एक्साइटमेंट पर खरा उतरेगा। जैसा कि प्रोमो से पता चलता है, ओटीटी सीज़न बिग बॉस के प्रशंसकों के लिए मनोरंजन, ड्रामा और बहुत कुछ के साथ 24×7 लाइव एक्शन देखने के लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा, जो निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को 6 सप्ताह तक बांधे रखेगा। अभी तो पागलपन शुरू हुआ है। बने रहें।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story