Kill Collection Day 1: राघव व लक्ष्य की किल मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हिट या फ्लॉप

Kill Box Office Collection Day 1: राघव व लक्ष्य की फिल्म किल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म को आजतक की सबसे हिंसक फिल्म का दर्जा दिया गया है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 July 2024 12:12 PM GMT (Updated on: 6 July 2024 12:58 PM GMT)
Kill Movie Box Office Collection Day 1
X

Kill Box Office Collection Day 1

Kill Collection Day 1: भारत की सबसे हिंसक फिल्म के नाम से जानि-जाने वाली फिल्म Kill आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। किल फिल्म को देखने के बाद आपको ये एहसास हो जाएगा कि किसी भी फिल्म को हिट होने के लिए जरूरी नहीं है कि फिल्म में कोई बड़ा सुपरस्टार या रोमांस ही दिखाया जाए। बिना बड़े सुपरस्टार और एक अच्छी कहानी की वजह से कोई भी फिल्म दर्शकों को पसंद आ सकती है। करण जौहर की फिल्म किल (Kill Movie) काफी समय से चर्चाओं में छाई हुई थी। और आज सिनेमाघरों में रिलीज भी हो चुकी है। चलिए जानते हैं कि लक्ष्य और राघव की फिल्म किल (Kill Movie) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन (Kill Box Office Collection Day 1) कितना कलेक्शन किया है।

किल मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डेट 1 ( Kill Box Office Collection Day 1 In Hindi)-

किल मूवी की कहानी (Kill Movie Story) हत्या के अनोखी साजिश पर आधारित है। फिल्म (Kill Movie) की कहानी वास्तव में काफी ज्यादा प्रभावित करने वाली है। अमृत (लक्ष्य), एक कमांडो, अपने साथी सेना के जवान (अभिषेक चौहान) के साथ पटना से नई दिल्ली के लिए ट्रेन में चढ़ता है, ताकि वह अपने जीवन के प्यार, तूलिका (तान्या मानिकतला) के साथ रह सके। एक दिन पहले ही उसकी सगाई हुई थी, जिसे रोका नहीं जा सकता था क्योंकि अमृत एक मिशन पर था, लेकिन तूलिका अमृत से ही शादी करना चाहती है। हालांकि, ट्रेन की सवारी के दौरान, फानी (राघव जुयाल) के नेतृत्व में डाकुओं का एक समूह चुपचाप प्रवेश करता है और पागलपन फैलाता है। ये कोई साधारण डाकू नहीं हैं - उनके पास जैमर लगे हैं, उन्होंने अपने शटर खींचकर ट्रेन के बाकी हिस्सों से तीन बोगियों को काट दिया है। पैसा उनका एकमात्र लक्ष्य है, भले ही इसके लिए उन्हें हत्या करनी पड़े, फिल्म की पूरी कहानी (Kill Movie) देखने जानने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रूख करना पड़ेगा।

यदि हम लक्ष्य और राघव के फिल्म Kill के कलेक्शन के बारे में बात करें तो राघव व लक्ष्य की फिल्म किल (Kill Movie) की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD से है। यही वजह है कि फिल्म के कलेक्शन (Kill Movie Collection Day 1) पर बेहतरीन कहानी और अदाकारी होने के बाद भी असर देखने को मिला है। यदि हम किल मूवी (Kill Movie) के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बता करे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1 करोड़ (Kill Movie Box Office Collection Day 1) के करीब कलेक्शन किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story