×

Kill Teaser Review: किल मूवी को लेकर मेकर्स ने जारी की चेतावनी, जानिए ऐसा क्या फिल्म में

Kill Teaser Review: किल टीजर को लेकर निर्माताओं ने चेतावनी जारी की है, जानिए क्या कहा मेकर्स ने किल के टीजर के बारे में..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 April 2024 5:54 AM GMT (Updated on: 4 April 2024 5:03 PM GMT)
Kill Movie Teaser
X

Kill Teaser

Kill Teaser Out: किल का टीजर आज यानि 5 अप्रैल 2024 को मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी। किल फिल्म का जबसे फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर मेकर्स द्वारा जारी किया गया था। तबसे फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा था। कल फिल्म की पहली झलक जारी करते हुए मेकर्स ने किल मूवी के टीजर के बारे में जानकारी साझा की और दर्शकों से अपील की ये आजतक की किल फिल्म का टीजर (Kill Teaser) आजतक का सबसे हिंसक टीजर होगा। इसलिए इस फिल्म का टीजर दर्शक अपने रिस्क पर देखे। जिसके बाद से दर्शकों के मन में इस फिल्म की कहानी व रिलीज डेट को लेकर उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया। कि ऐसा क्या होने वाला है, फिल्म में तो चलिए आज हम आपको बताते है।

किल मूवी टीजर रिव्यू (Kill Movie Teaser Review)-

किल मूवी का टीजर (Kill Teaser) आज यानि 5 अप्रैल 2024 को मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद पता चलता है कि इस फिल्म का टीजर (Kill Teaser) आजतक रिलीज हुई फिल्में में सबसे हिंसक टीजर में से एक है। फिल्म का टीजर हमकों ये बताता है कि एक आदमी अपने प्यार को पाने के लिए कितने हद तक जा सकता है। फिल्म की टीजर तो काफी आकर्षित है। अब देखने लायक होगा कि पूरी फिल्म (Kill Movie. Teaser) कैसी होगी।

एक्सट्रीम एक्शन फिल्म किल ने इस साल के टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिडनाइट मैडनेस चयन के रूप में अपना विश्व प्रीमियर किया। इसके साथ ही किल मूवी के लिए वैश्विक कंटेंट लीडर लायंसगे ने 2024 में नाटकीय रिलीज के लिए भारतीय एक्शन फिल्म (Kill Movie Story) किल ने उत्तरी अमेरिकी व यूके अधिकार प्राप्त किया है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी भारतीय प्रोडक्शन ने हॉलीवुड के साथ साझेदारी की हो।

किल मूवी रिलीज डेट (Kill Release Date)-

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंन में बनी फिल्म किल सिनेमाघरों में दर्शकों को 5 जुलाई 2024 (Kill Movie Release Date) को देखने को मिलेगी। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही वैश्विक स्तर पर अपनी एक अलह पहचान बना ली है।

किल मूवी कास्ट (Kill Movie Cast)-

Kill Movie का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है व धर्मा प्रोडक्शंन के लिए करण जौहर व अपूर्व मेहता व सिख्या एंटरटेनमेंट के लिए गुनीत मोंगा कपूर व अचिन जैन द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म में राघव जुयाल व तान्या मानिकतला नजर आएंगे।

किल मूवी स्टोरी (Kill Movie Story In Hindi)-

किल मूवी की कहानी (Kill Movie Story) हत्या के अनोखी साजिश पर आधारित है। जिसमें तुलिका व अमृत द्वारा अपने रिश्ते को गुप्त रखना उनके लिए खतरा बन जाता है। जब तुलिका का परिवार उसे नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में बैठा देता है और उसकी पहले से तय शादी को करा देता है। लेकिन कमांडो अमृत व उसका दोस्त भाग्य को अपनी कहानी तय करने देने के लिए तैयार नहीं है। वे एक बचाव मिशन पर निकलते है, जो एक भयानक साहसिक कार्य बन जाता है।

कर्तव्य व भावना के बीच की रेखाओं को धुंदला करते हुए क्योकि कहानी के हर एक मोंड का मतलब जीवन या मृत्यु हो सकता है। किल मूवी ये बयां करती है कि एक आदमी अपने भाग्य को फिर से लिखने के लिए प्यार में कितनी दूर तक जा सकता है। पूरी फिल्म (Kill Movie Story In Hindi) देखने के लिए आपको 5 जुलाई 2024 तक का इंतजार करना होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story