×

Kim Kardashian: अलग हुए किम कार्दाशियन और पीट डेविडसन, असफल रही 9 महीने की डेटिंग

Kim Kardashian Break UP: ऑस्ट्रेलिया के एक टीवी स्टार किम कार्दशियन और "सैटरडे नाइट लाइव" शो के कॉमेडियन पीट डेविडसन ने नौ महीने की डेटिंग के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 6 Aug 2022 5:34 AM GMT
Kim Kardashian: अलग हुए किम कार्दाशियन और पीट डेविडसन, असफल रही 9 महीने की डेटिंग
X

Broke the relationship (image: social media)

Kim Kardashian Break up: एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से हमें पता चला है कि यह जोड़ी इस सप्ताह अलग हो गई है। कार्दशियन के स्पोक्सपर्सन ने कोई टिप्पणी नहीं की, और डेविडसन के एक रिप्रेजेंटेटिव ने कमेंट के डिमांड का जल्दी जवाब भी नहीं दिया।

बता दें कि, 41 वर्षीय कार्दशियन ने अक्टूबर 2021 में "एसएनएल" की मेजबानी करने के बाद कई मशहूर हस्तियों ने डेटिंग शुरू की थी। कार्दशियन रैपर कान्ये वेस्ट से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में हैं और हुलु पर अपने विस्तारित परिवार के साथ एक नए रियलिटी शो में अभिनय कर रहे हैं।

वहीं विभाजन की खबर किम और कान्ये के बीच संभावित सुलह की अफवाह फैलने के कुछ ही दिनों बाद आई है। "YR 3022 YEEZY SHDZ," स्टार ने फ्रेम की मॉडलिंग करते हुए खुद की तस्वीरों को कैप्शन दिया। 28 वर्षीय डेविडसन मई में अपने प्रस्थान की घोषणा करने से पहले आठ सीज़न के लिए कॉमेडी स्केच शो "एसएनएल" में एक कास्ट सदस्य थे। वह हाल ही में "विजार्ड्स!" नामक एक फिल्म का ऑस्ट्रेलिया मै फिल्मांकन कर रहे हैं।

इसी बीच अगर हम बात करें किम करदाशियां की तो किम एक बहुत बड़ी मॉडल है जिनके दीवाने बस यूएसए में नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में हैं। इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि, किम कार्दशियन का पूरा नाम किम्बर्ली नोएल कार्दशियन। वहीं किम एक अमेरिकी सोशलाइट, मीडिया हस्ती और व्यवसायी हैं। उसने पहली बार पेरिस हिल्टन के एक दोस्त और स्टाइलिस्ट के रूप में मीडिया का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया, लेकिन 2002 में अपने तत्कालीन प्रेमी रे.जे के साथ फिल्माए गए किम कार्दशियन, सुपरस्टार के सेक्स टेप के बाद कॉम्प्रिहेंसिव नोटिस प्राप्त किया, 2007 में रिलीज़ किया गया। किम और उनका परिवार इंटरनेट पर दिखने लगे। किम की रियलिटी टेलीविज़न सीरीज़ कीपिंग अप विद द कार्दशियन (2007–2021) में आई थी और इसकी सफलता के कारण स्पिन-ऑफ़ चेन का निर्माण हुआ। कर्टनी और किम टेक न्यूयॉर्क (2011-2012), कर्टनी और किम टेक मियामी (2009-2013) और हुलु के उत्तराधिकारी द कार्दशियन (2022) को बनाया गया।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, 2000 में, 19 साल कि कार्दशियन संगीत निर्माता डेमन थॉमस के साथ भाग कर शादी करली थी जिसके बाद थॉमस ने 2003 में तलाक के लिए अर्जी दी। कार्दशियन ने बाद में उनके साथ हुए शारीरिक और भावनात्मक शोषण के लिए उनके अलगाव को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि समारोह के दौरान उनका उत्साह चरम पर था। वहीं तलाक के पूरा होने से पहले ही कार्दशियन ने गायक रे.जे को डेट करना शुरू कर दिया था।

बता दें कि, मई 2011 में कार्दशियन की सगाई उस समय न्यू जर्सी नेट्स के एनबीए खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज़ से हुई, जिन्हें किम अक्टूबर 2010 से डेट कर रही थीं। जिसके बाद किम ने 20 अगस्त को कैलिफोर्निया के मोंटेकिटो में क्रिस हम्फ्रीज़ शादी समारोह में शादी हुई थी। उसी महीने की शुरुआत में, किम ने अपने नाम "किम कार्दशियन लव" नामक अपनी "वेडिंग फ्राग्नांस" जारी की थी, जो उनकी अपनी शादी के साथ मेल खाती थी। तैयारियों और शादी को दिखाने वाला एक दो-भाग वाला टीवी विशेष इन्टरनेट पर प्रसारित किया। वहीं अक्टूबर 2011 की शुरुआत में, द वाशिंगटन ने शादी से संबंधित इस पोस्ट को "मीडिया ब्लिट्ज" कहा था। ये भी बता दें की शादी के 72 दिनों के बाद, उसने असंगत मतभेदों का हवाला देते हुए 31 अक्टूबर को हम्फ्रीज़ से तलाक के लिए अर्जी दे दी। कई समाचार आउटलेट्स ने अनुमान लगाया कि कार्दशियन की हम्फ्रीज़ से शादी कार्दशियन परिवार के ब्रांड और उनके बाद के टेलीविजन अंडरटेकिंग को बढ़ावा देने के लिए केवल एक पब्लिसिटी स्टंट थी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story