×

OMG! किम कर्दाशियां ने खरीदा करोड़ों का शानदार प्राइवेट जेट, देख आंखें खुली रह जाएंगी

Kim Kardashian Private Plane: हॉलीवुड मॉडल किम कर्दाशियां ने एक प्राइवेट जेट खरीदा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 15 Jun 2022 8:33 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2022 9:01 AM GMT)
Kim Kardashian Private Plane
X

Kim Kardashian (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kim Kardashian Private Plane: हॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड मॉडल किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों करोड़ों फैन्स हैं। इस बीच वह अपने एक लेटेस्ट वीडियो (Kim Kardashian Video) को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो कि तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस को नए प्राइवेट जेट (Private Plane Tour) का टूर करवाया है।

बता दें किम कर्दाशियां ने हाल ही में एक प्राइवेट जेट खरीदा है। अब जब किम ने इसे खरीदा है तो इसका शानदार और आलीशान होना तो जायज है। अब किम ने अपने फैंस को भी इस प्लेन का टूर करवाया है। जिसकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान कुछ फैंस ने उन्हें दिखावे के लिए ट्रोल भी किया है। बताया जा रहा है कि किम कर्दाशियां के प्राइवेट जेट की कीमत (Kim Kardashian Private Plane Price) 150 मिलियन डॉलर है यानी भारतीय मुद्रा में 1172 हजार करोड़ रुपये।

काफी आलीशान है यह प्लेन

हजारों करोड़ों का यह प्लेन काफी शानदार भी है। किम ने इस जेट को अपने हिसाब से बेहद शाही अंदाज में डिजाइन करवाया है। इसमें किंग साइज बेड, दो बाथरूम, कंफर्टेबल सीट और सभी सीट के साथ फोन चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध है। इस प्लेन में करीब 18 लोग आ सकते हैं। जेट में वो हर सुविधा मौजूद है, जो एक घर में होता है। इस प्लेन का इंटीरियर कैशमियर है और डार्क और लाइट लेदर का कॉम्बिनेशन दिया गया है। किम ने अपने प्राइवेट जेट को 'किम एयर' नाम दिया है। किम कर्दाशियां पहली बार अपने इस प्राइवेट जेट में बैठकर डॉमिकन रिपब्लिक के लिए रवाना हुईं, जहां पर उनका एक शूट होने वाला है।

12 साल छोटे पीट डेविडसन को कर रहीं डेट

इसके अलावा किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) को डेट करने के लिए चर्चा में हैं। दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक टाइम स्पेंड करते हैं। हाल ही में किम ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आई थीं। वहीं पीट डेविडसन ब्लैक स्विम शॉर्ट्स में दिखाई दिए। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story