×

King Movie Update: शाहरूख खान एक बार फिर से Don के किरदार में आएंगे नजर

King Movie Shahrukh Khan: शाहरूख खान अपनी अगली फिल्म King को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं, इस फिल्म में शाहरूख खान Don के किरदार में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 April 2024 9:56 AM GMT
King Movie Update: शाहरूख खान एक बार फिर से Don के किरदार में आएंगे नजर
X

King Movie Shahrukh Khan: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म में सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आएंगी। ये शाहरूख खान व उनकी बेटी सुहाना खान (Shahrukh Khan & Suhana Khan Movie King) के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। शाहरूख खान व सुहाना खान की फिल्म का नाम King है। तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा। और सिद्धार्थ आनंद के साथ इस फिल्म को गौरी खान भी निर्मित करेंगी। हालहि में आई एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया था कि किंग (King Movie) का एक्शन कितना कच्चा व देहाती होगा। और अब जाकर इस फिल्म को लेकर एक और ताजा अपडेट सामने आई है।

फिल्म किंग में शाहरूख खान निभाएंगे डॉन का किरदार (Shahrukh Khan will play the role of Don in the film King)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो, फिल्म King में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) एक Don का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। और इस फिल्म में उनका किरदार कुछ ग्रे शेड्स भी होगा। पहले खबरे आ रही थी फिल्म King में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) कैमियों करेंगे। लेकिन बाद में ये खबरें आई की फिल्म किंग में शाहरूख खान फिल्म में बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के इतना ही स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे।

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) कि फिल्म किंग उनका एक जूनूनी प्रोजेक्ट हैं। यहीं वजह है कि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) इस फिल्म के प्रोजेक्ट पर बहुत सावधानीपूर्वक काम कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान ग्रे शेड्स के साथ ही एटीट्यूड व स्वैग से भरा हुआ एक बहुत-ही अच्छा किरदार निभाने को तैयार हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव होगा। जिसमें वो हल्की दाढ़ी के साथ लंबे बालों में नजर आएंगे।

किंग की शूटिंग कब से शुरू होगी (When will the shooting of King start)-

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) व सुहाना खान (Suhana Khan) की फिल्म किंग की शूटिंग इस साल यानि 2024 में सिंतबर के महीने से शुरू हो जाएगी। शाहरूख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक्शन दृश्यों का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

शाहरूख खान सुहाना खान किंग मूवी रिलीज डेट (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Release Date)-

शाहरूख खान सुहाना खान की अपकमिंग फिल्म (Shahrukh Khan Suhana Khan Movie King) किंग की शूटिंग सितंबर में शुरू हो जाएगी। तो वहीं फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसपर से अभी पर्दा नहीं उठा है। लेकिन खबरों कि माने तो, शाहरूख खान व सुहाना खान की फिल्म किंग अगले साल यानि 2025 में रिलीज हो सकती हैं।

King Movie Story: शाहरूख खान व सुहाना खान की फिल्म किंग की कहानी एकदम अलग

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story