×

King Release Date : शाहरूख खान की फिल्म किंग व सलमान के सिंकदर में होगी टक्कर

Shahrukh Khan Movie King Release Date: शाहरूख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ किंग फिल्म करने जा रहे है, इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है, जानिए रिलीज डेट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 April 2024 10:19 AM GMT (Updated on: 19 April 2024 9:16 AM GMT)
Shahrukh Khan Upcoming Movie King Release Date
X

Shahrukh Khan Upcoming Movie King Release Date

Shahrukh Khan Upcoming Movie King Release Date: शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) व सलमान खान दोनो ही बॉलीवुड (Bollywood) की जान माने जाते है। इनके चाहने वालो की संख्या भारत समेत दुनियाभर में हालहि में शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्मों को लेकर कई सारे अपडेट सामने आए है। जिसमें से जवान (Jawan) का सीक्वल व पठान (Pathaan) का सीक्वल मुख्य है। उसी के साथ शाहरूख खान की एक और फिल्म आने वाली है। शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की ये फिल्म उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ होगी। और इस फिल्म का टाइटल किंग होगा। जैसे कि सभी को पता है कि शाहरूख खान को बॉलीवुड में किंग खान के नाम जाना जाता है। और इससे पहले अमिताभ बच्चन जिनको शहंशाह के नाम से जाना जाता है। उनकी फिल्म का शीर्षक शहंशाह था और ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) भी बजरंगी भाईजान बना चुके है।

शाहरूख खान अपकमिंग मूवी किंग रिलीज डेट (Shahrukh Khan Upcoming Movie King Release Date)-

शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के लिए लास्ट ईयर काफी ज्यादा धमाकेदार रहा है क्योकि जनवरी में उनकी फिल्म पठान से शुरूआत हुआ और अंत डंकी के साथा हुआ। और ये सारी फिल्में दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। तो वहीं अब शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की एक और फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है। काफी समय से खबरे आ रही थी कि Shah Rukh Khan अपनी बेटी Suhana के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे है। जिसका नाम किंग (King Movie) होगा।

तो वहीं अब इस फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों कि माने तो Shah Rukh Khan शाहरूख खान की फिल्म किंग (KIng Movie) की शूटिंग इस साल गर्मी से शुरू हो सकती है और इस फिल्म की टक्टर सलमान खान की फिल्म Sikandar से होगी क्योकि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर जिसका अनॉउंसमेटं किया गया है और ये ईंद पर यानि 2025 में रिलीज (King Movie Release Date) होगी। तो वहीं Shah Rukh Khan की फिल्म किंग भी 2025 मे ंरिलीज होगी।

किंग मूवी कास्ट (King Movie Cast)-

किंग मूवी (King Movie) जिनका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे है तो वहीं इस फिल्म शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) व सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आएंगे। अभी फिल्म के अन्य कास्ट (Cast Of King Movie) पर काम होना शुरू कर दिया गया है।

किंग मूवी स्टोरी (Shah Rukh Khan King Movie Story)-

शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म किंग की कहानी गुरू व शिष्य की यात्रा को प्रदर्शित करेगी। और ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story