×

Womens Day 2024 में सिनेमा लवर्स को मिला बड़ा ऑफर, अब फ्री में देखें फिल्म 'लापता लेडीज'

Womens Day 2024: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने वुमेंस डे के खास मौके पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 March 2024 6:46 AM GMT
Womens Day 2024
X

Womens Day 2024 (Image Credit: Social Media)

Womens Day 2024: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बीच इस फिल्म को लेकर एक स्पेशल ऑफर दिया गया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, फिल्ममेकर किरण राव ने वुमेंस डे के खास मौके पर फिल्म की टिकट प्राइज काफी ज्यादा घटा दिया है। ऐसे में फैंस अब इस फिल्म को बेहद कम प्राइज में देख सकते हैं।

'लापता लेडीज' को लेकर निकला स्पेशल ऑफर

फिल्ममेकर किरण राव ने वुमेंस डे के खास मौके पर फिल्म की टिकट का प्राइज घटा कर 100 रुपये कर दिया है। अब आप इस फिल्म को 'वुमेंस डे' पर सिर्फ 100 रुपये में देख सकते हैं। 'लापता लेडीज' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म के 6 दिनों का कुल कलेक्शन अब 5.45 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं 5 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अपना लागत निकाल पाने में सफल रही है। आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ कई फिल्मी सितारों की तरफ से अच्छा रिसपॉन्स मिला है। ऐसे में वर्ड ऑफ माउथ के बूते पर इस फिल्‍म की कमाई में आगे बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।


क्या है 'लापता लेडीज' की कहानी?

'लापता लेडीज' की कहानी काफी शानदार है। इसकी कहानी दो ऐसे कपल की है, जो शादी के बाद अपनी-अपनी दुल्हन को लेकर ट्रेन में चढ़ते तो हैं, लेकिन उतरते वक्त उनकी अदला-बदली हो जाती है। इसके बाद जो बवाल मचता है उसमें दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी ताकत है। ये फिल्म पूरी तरह से आमिर खान स्टाइल में है, जिसमें न बड़े सितार हैं, न बड़ा और भव्य सेट है और न ही धर्मा फिल्मों की तरह महंगे और बेशकीमती कॉस्ट्यूम्स, लेकिन फिल्म की कहानी शानदार है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।


'लापता लेडीज' का बजट?

बता दें कि किरण राव के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कास्टिंग भी कमाल की है। लापता लेडीज में रवि किशन के अलावा नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम अहम भूमिकाओं में है। वहीं किरण और आमिर ने अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट सहित आमिर और किरण देशभर के अलग-अलग शहरों में गए थे। इस फिल्म के बजट की बात करें, तो फिल्म का बजट 5 करोड़ रुपये है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story