×

Pulkit Samrat संग जल्द सात फेरे लेंगी Kirti Kharbanda, शादी से जुड़ी डिटेल आई सामने

Kirti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding Date: खबर आ रही है कि बहुत ही जल्द एक और बॉलीवुड कपल अपने रिश्ते को नया नाम दे सकता है। जी हां! वह रोमांटिक कपल कोई और नहीं, बल्कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Feb 2024 2:28 PM GMT (Updated on: 14 Feb 2024 2:30 PM GMT)
Kirti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding Date
X

Kirti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding Date (Photo- Social Media)

Kirti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding Date: मनोरंजन जगत की गलियारों में एक के बाद एक कपल की शादी की खबरें सामने आ रहीं हैं। जहां लव बर्ड रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को सात फेरे लेने वाले हैं, वहीं खबर आ रही है कि बहुत ही जल्द एक और बॉलीवुड कपल अपने रिश्ते को नया नाम दे सकता है। जी हां! वह रोमांटिक कपल कोई और नहीं, बल्कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा हैं। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई हो गई है, अब लग रहा है कि यह कपल बहुत ही जल्द सात फेरे भी लेने वाला है, इस बात का हिंट खुद कृति खरबंदा ने दिया है।

इस महीने शादी कर सकते हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

बॉलीवुड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 14 फरवरी यानी कि आज वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। वेलेंटाइन डे के दिन इस कपल ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ा हिंट दे दिया है। दरअसल हुआ यूं कि कृति ने पुलकित को वेलेंटाइन डे विश करते हुए एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बड़े ही प्यार से पुलकित को ही देखें जा रहीं हैं। कृति ने अपने इस रोमांटिक पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह चर्चा में आ चुका है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, "लेट्स मार्च टुगेदर हैंड इन हैंड।" इसके साथ ही दिल वाला इमोजी बनाते हुए उन्होंने हैप्पी वेलेंटाइन डे भी लिखा।

अभिनेत्री कृति खरबंदा ने कैप्शन में मार्च महीना मेंशन किया है, ऐसे में इसे देख यूजर्स के बीच कयासबाजी तेज हो गई है कि शायद कृति ने अपनी शादी को लेकर हिंट दिया है। यानी कि कृति अपने प्यार पुलकित सम्राट संग मार्च महीने में शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं। हालांकि अभी तक कृति और पुलकित ने अपनी शादी पर ऑफिशियल तौर पर कुछ बयान नहीं दिया है, कृति के इस पोस्ट को देख ही फैंस इनकी शादी का कयास लगा रहें हैं।

"पागलपंती" के सेट पर शुरू हुई थी कृति और पुलकित की लव स्टोरी

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की प्रेम कहानी फिल्म "पागलपंती" के सेट पर शुरू हुई थी, इसके बाद फिर दोनों का प्यार बढ़ता ही गया। कृति और पुलकित पिछले कई सालों से डेट कर रहें हैं, अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों ने सगाई की थी। कृति और पुलकित की सगाई की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं अब फैंस इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हों चुके हैं, उन्हें इंतजार है कि कब यह कपल आधिकारिक तैयार पर अपनी शादी का ऐलान करेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story