×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: रिलीज से पहले ही लीक हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर, यहां देखें

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Jan 2023 4:45 AM GMT
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Teaser out
X

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan (Image: Social Media)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार और भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ रही है। एक तरफ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) के रिलीज को लेकर खूब चर्चे हैं तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म किसी की भाई किसी की जान का टीजर भी आउट होने वाला है। हालांकि इसके पहले ही सलमान खान की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर लीक हो गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

किसी का भाई किसी की जान का टीजर लीक

दरअसल पठान के साथ सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) भी रिलीज हो रहा है। हालांकि इस बीच ही 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसे आप यहां तुरंत देख सकते हैं। बता दें टीजर रिलीज होने से पहले ही सलमान खान के एक फैन ने 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर का थिएटर रिलीज वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' का पूरा टीजर रिलीज से पहले आसानी से देख सकते हैं।

फिल्म के इस टीजर में सलमान अपने एक्शन अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं साउथ ड्रेस में भी सलमान खान हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं। पूजा हेगड़े भी नजर आ रही हैं।फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार है, जिसे देखकर आपको मजा आने वाला है।

इस दिन रिलीज होगी 'किसी का भाई किसी की जान'

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। बता दें इस फिल्म को 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया जाएगा। सलमान खान के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी नजर आएंगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story