×

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan New Song: सलमान खान की फिल्म का नया गाना रिलीज, लाइमलाइट लूट ले गईं पूजा हेगड़े

Bathukamma Song: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। जहां एक ओर दर्शक बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर आज फिल्म का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 31 March 2023 12:28 PM GMT (Updated on: 31 March 2023 12:50 PM GMT)

Bathukamma Song: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, वहीं दर्शकों में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। जहां एक ओर अब दर्शक बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर मेकर्स द्वारा आज फिल्म का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसका नाम "Bathukamma" है।

सुपरस्टार सलमान खान ने दी जानकारी

"किसी का भाई किसी की जान" के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं और आज सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का चौथा गाना "Bathukamma" के रिलीज होने की जानकारी दी। इस गाने में सलमान खान का साउथ इंडियन अवतार देखने को मिल रहा है, वहीं पूजा हेगड़े तो गाने की पूरी लाइमलाइट ही लूट ले गई।

पूजा हेगड़े के डांस ने जीता फैंस का दिल

"Bathukamma" गाने में पूजा हेगड़े का शानदार अंदाज देखते बन रहा है, जिस ग्रेस के साथ वह डांस कर रहीं हैं वह देख कोई भी उनका दीवाना हो जाए। वहीं इस गाने में शहनाज गिल की भी झलक देखने को मिली, वह भी साउथ इंडियन लुक में बेहद प्यारी लग रहीं हैं। बताते चलें कि गाने की लिरिक्स शब्बीर अहमद और रवि बसरूर ने लिखे हैं और म्यूजिक भी रवि बसरूर ने ही कंपोज किया है।
देखें सॉन्ग

ईद पर रिलीज हो रही फिल्म

भाईजान की इस फिल्म के रिलीज हुए गानों और ट्रेलर को बहुत ही धांसू प्रतिक्रिया मिल रही है। इसे ही देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या जबरदस्त धमाल मचाने वाली है। "किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, और इसे सलमान खान अपने प्रोडक्शन तले प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story