×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: फिल्म के दूसरे गाने 'बिली बिल्ली' में बेहद स्मार्ट लगे सलमान खान, शूटिंग की तस्वीरें हुईं वायरल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के एक और गाने से उनका लुक सामने आया है। 'बिल्ली बिल्ली' के अपने दिलकश लुक से एक्टर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Feb 2023 6:32 AM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
X

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (Image Credit-Social Media)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान के एक और गाने से उनका लुक सामने आया है। गाने की चर्चा काफी दिनों से थी और हमने आपको इसके बोल पहले ही बता दिए थे। इस गाने में भाईजान का लुक देखकर हर कोई उनपर फ़िदा हुआ जा रहा है। गाने 'बिल्ली बिल्ली' के अपने दिलकश लुक से एक्टर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

'बिल्ली बिल्ली' गाने से सलमान खान का लुक वायरल

हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान अब अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ फेमस फैमिली मैन अवतार में वापसी करने के लिए तैयार हैं। मच अवेटेड फॅमिली एंटरटेनर फिल्म अब रिलीज के लिए तैयार है। सलमान खान ने अपने मशहूर शो बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में किसी का भाई किसी की जान के पहले गाने 'नइयो लगदा' का खुलासा किया था। वहीँ फिल्म का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' अब रिलीज के लिए तैयार है।

सलमान खान का लुक है बेमिसाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'बिली बिल्ली' गाने के शूट के लोकेशन स्टिल्स में सलमान खान काले रंग के सूट में बेहद सिंपल दिख रहे हैं। सुपरस्टार, जो किसी का भाई किसी की जान के सेकंड हाफ में लंबे अंतराल के बाद क्लीन-शेव दिख रहे हैं, एक्टर काले रंग के सूट में साधारण नज़र आ रहे है, इसके साथ उन्होंने वाइट शर्ट और एक ओपन टाई के साथ पेयर किया है। सलमान खान ने अपने लुक को एविएटर गॉगल्स और चांदी की बालियों के साथ कम्पलीट किया।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (Image Credit-Social Media)

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान, फेमस राइटर और फिल्म निर्माता फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। मच अवेटेड फिल्म, जिसे 2014 में रिलीज़ हुई तमिल ब्लॉकबस्टर वीरम का रूपांतरण माना जाता है, में सलमान खान एक बिंदास बड़े भाई और परिवार के मुखिया की भूमिका में हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े फीमेल लीड के तौर पर दिखाई दे रही हैं।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (Image Credit-Social Media)

किसी का भाई किसी की जान में तेलुगू सितारे वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story