×

केके की बेटी तमारा कृष्णा ने शान के साथ किया पहला GiG, कहा डैड काश हमारे साथ होते!

KK's daughter Taamara Krishna First Performance : केके की बेटी तमारा कृष्णा ने सिंगर शान के साथ अपना पहला परफॉरमेंस दिया और उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कीं।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Aug 2022 6:42 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 6:53 AM GMT)
KK’s daughter Taamara Krishna First Performance
X

KK’s daughter Taamara Krishna First Performance (Image Credit-Social Media)

KK's daughter Taamara Krishna First Performance : दिवंगत गायक केके की बेटी तमारा कृष्णा ने गुरुवार को सिंगर शान के साथ अपना पहला परफॉरमेंस दिया और उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कीं। तस्वीरों में अरमान मलिक और तमारा के भाई नकुल कृष्णा भी शामिल थे। एक इमोशनल पोस्ट में, तामारा ने इसे एक 'भारी' अनुभव कहा और कहा कि वो चाहती थीं कि उनके पिता केके उनकी इस परफॉरमेंस को देखने के लिए वहां मौजूद होते। ये एक ट्रिब्यूट कॉन्सर्ट था जो केके की 54वीं जयंती के अवसर पर आयोजित किया गया था।

शान के साथ तामारा का पहला परफॉरमेंस

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, "पहला gig ! एक अद्भुत जबरदस्त अनुभव था! हमारे साथ जुड़ने वाले सभी अद्भुत कलाकारों को धन्यवाद! और @singer_shaan अंकल को विशेष धन्यवाद, 'इट्स टाइम टू डिस्को' गाने को वास्तव में मजेदार बनाने के लिए। और वास्तव में उत्साहजनक और सहायक होने के लिए , डैड कहीं मुस्कुरा रहे होंगे! विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या हो रहा है, और काश डैड हमारे साथ होते।"

कुछ ही समय में, तमारा की पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स और केके के फैंस के स्वीट मेसेजेस की बौछार होनी शुरू हो गयी। एक यूजर ने लिखा,"बधाई हो !!!! मैंने आपको सुना, ये काफी अच्छा था !!" वहीँ एक यूजर ने दिल वाले इमोजी बना कर अपना प्यार जताया । फैंस में से एक ने कमेंट किया , "आप लोगों ने इसे बेहतरीन गाया ।" एक अन्य ने लिखा, "मैंने इसे कहानियों पर देखा और यह सिर्फ एपिक था। कृपया दिल्ली में भी एक प्लान बनाएं !!!"

एक अन्य पोस्ट में तामारा ने केके के फैंस और उनके बैंड को अपार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्हें 'एन्जिल्स' कहते हुए, उन्होंने लिखा, "डैड्स बैंड इतना उत्साहजनक और सहायक रहा है, उन्होंने विशेष रूप से मेरे लिए परफॉर्म करने को इतना आरामदायक बना दिया वो वाकई में मेरे लिए चीज़ों को काफी आरामदायक बना देते हैं, और मैं मंच पर भी घर जैसे और बहुत अच्छा महसूस करती हूं। , क्योंकि ऐसा लगता है कि डैड ने अपने सभी स्वर्गदूतों को मंच पर हमारे साथ छोड़ दिया है, ऐसा लगता है कि मंच पर हर किसी में कुछ डैड हैं और बैंड के साथ प्रदर्शन करना एक ऐसा सौभाग्य है, जिसने बॉलीवुड लाइव गिग्स के लिए बैंड को भारत में एक चीज बना दिया। . आशा है कि आप जल्द ही आपके संगीत को हम पकड़ लेंगे और आपको डैड को बहुत ज्यादा याद नहीं करने देंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे चारों ओर देखने और हम पर विश्वास करने वाले इतने सारे लोगों को देखना एक बहुत अच्छा एहसास था, माँ, नकुल, हितेश अंकल, शुभ, बैंड और डैड के फैंस, हमें एक अविश्वसनीय मौका देने के लिए आप लोगों का धन्यवाद, हम आशा करते हैं आप लोग गौरवान्वित महसूस करें और डैड की कमी को आप बहुत अधिक महसूस नहीं करेंगे। " नोट के अंत में उन्होंने लिखा कि केके अब तक की 'सर्वश्रेष्ठ श्रद्धांजलि' की हकदार हैं। "आशा है कि आपने बहुत सारे स्वर्ग केक खाए और हम जानते हैं कि आप यहाँ हमारे साथ हैं।"

गौरतलब है कि 31 मई, 2022 को दिल का दौरा पड़ने से केके का निधन हो गया था । वो कोलकाता में एक कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे और इसके तुरंत बाद उन्हें बेचैनी होने लगी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 90 और 2000 के दशक को परिभाषित करने वाले कई प्रतिष्ठित गीतों के पीछे गायक की आवाज थी, जैसे "यारों", "तड़प तड़प" और "सच कह रहा"।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story