×

KK Last Photos: मौत से पहले केके के चेहरे पर मुस्कान, रुला दिया इस फोटो-वीडियो ने

KK Last Photos: कोलकाता के नजरूल मंच पर परफॉर्म करने से पहले सिंगर केके (Krishnakumar Kunnath) ने अपने सोशल मीडिया पर अपने कुछ आखिरी झलकियां शेयर की थी।

Vidushi Mishra
Published on: 2 Jun 2022 5:34 AM GMT
KK Last Photos
X

KK Last Photos (Pic- Social Media)

KK Last Photos: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के निधन से हजारों फैंस को गहरा आघात पहुंचा है। अपने गानों से मोह लेने वाले केके को उनके फैंस दिल से मानते थे। उनके गानों में कुछ ऐसी खनक थी, जो बिना कहे ही समझ आ जाती है। उनकी आवाज में ऐसा जादू था, जो पल-भर में मंत्रमुग्ध कर देता था। कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद उनका निधन हो गया। जिसने भी ये दुखद समाचार सुना, मानो एक बार के लिए विश्वास ही नहीं हुआ।

कोलकाता के नजरूल मंच पर परफॉर्म करने से पहले सिंगर केके (Krishnakumar Kunnath) ने अपने सोशल मीडिया पर अपने कुछ आखिरी झलकियां शेयर की थी। जिसे इन दिनों फैंस केके की याद के तौर पर देख रहे हैं। एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें केके मंच पर पहुंचने से पहले गाड़ी में बैठे है। गाड़ी की विंडो से केके अपने फैंस को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी ये हंसते हुए तस्वीर को देखकर जहां एक तरफ दिल खुशी से भर जाता है, वहीं दूसरे पल रो पड़ता है।


केके ने मंगलवार दोपहर को इंस्टाग्राम पर नजरूल मंच पर कई तस्वीरें वीडियोज शेयर किए थे। आइए देखते हैं केके की कुछ आखिरी तस्वीरें-

अपनी टीम के साथ कोलकाता पहुंचने पर केके ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी।

लेकिन किसी पता था कि इस हंसते हुए चेहरे को फिर कभी नहीं सामने से नहीं देखा जा सकेगा। बस कोलकाता कंसर्ट में करीब एक घंटे तक लाइव परफॉर्म के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे, तो अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। तुरंत ही उन्हें कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा कि केके को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हुआ है। उनके जाने से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। 53 साल की इतनी कम उम्र में केके ने करीब हिंदी भाषा में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। इन गानों ने लोगों को दीवाना बना दिया था।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story