×

Rahul Athiya Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी आज बंधेगी शादी के बंधन में, ये स्टार होंगे मेहमान

KL Rahul and Athiya Marriage: आज क्रिकेटर केएल राहुल और एक्टर अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह जोड़ा 23 जनवरी को सात फेरों संग जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें और वचन लेकर एक दूसरे का हो जाएंगा।

Prashant Dixit
Published on: 23 Jan 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 23 Jan 2023 9:38 AM GMT)
KL Rahul and Athiya Shetty
X

KL Rahul and Athiya Shetty (Photo: Social Media)

KL Rahul and Athiya Marriage: आज क्रिकेटर केएल राहुल और एक्टर अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह जोड़ा 23 जनवरी को सात फेरों संग जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें और वचन लेकर एक दूसरे का हो जाएगा। आप को बता दें कि अथिया शेट्टी से पहले केएल राहुल का नाम पंजाबी एक्ट्रेस सोमन बाजवा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ सुर्खियों में चला था। आज फाइनली केएल राहुल बॉलीवुड के स्टार सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अथिया और राहुल की शादी में ये खास

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में कपल की वेडिंग ड्रेस की बात करे तो अथिया और राहुल ने रेड नहीं, बल्कि अपने लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस फाइनल की है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन और दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की आज शुरुआत करेंगे। अथिया और राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन भी रखा गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा।

यह स्टार होगे इस शाही शादी में मेहमान

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई नामचीन हस्तियां केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की शोभा बढ़ाएंगी जिनमें अभिनेता सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार और विराट कोहली शामिल हैं। केएल राहुल-अथिया शेट्टी की संगीत सेरेमनी का वीडियो सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस से वायरल हो रहा है। सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस पर लाउड म्यूजिक साफ सुना जा सकता है। रविवार को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ भी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में पहुंचे। आपको बता दें गेस्ट लिस्ट में 70 लोग शामिल हैं। उन्हें एक स्टिकर मिलेगा जो फोन के कैमरे का यूज करने से रोकेगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story