×

Kiara-Sidharth Love Story: जानिए कहाँ हुई थी कियारा और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात, कैसे किया था एक्ट्रेस को प्रपोज

Kiara-Sidharth Love Story: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए हैं। आज हम आपके लिए दोनों की ड्रीमी लव स्टोरी लेकर आये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Feb 2023 4:46 PM GMT
Kiara-Sidharth Love Story
X

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

Kiara-Sidharth Love Story: बॉलीवुड के लवेबल जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मंगलवार, 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी का जश्न काफी ग्रैंड था। फिलहाल अब दिल्ली और मुंबई में दोनों रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे वहीँ दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो ये काफी फ़िल्मी है। आज हम आपके लिए दोनों की इस ड्रीमी लव स्टोरी लेकर आये हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी

जब सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते ने सुर्खियां बटोरीं तब हर कोई उनको एक साथ देखकर काफी खुश था। कपल ने अपनी फिल्म शेरशाह की शूटिंग शुरू की, तो सिद्धार्थ और कियारा के लिंक-अप की अफवाहें तेज़ होने लगीं। इसके बाद दोनों को अक्सर एक साथ घूमते देखा गया, जिसने उनके रिश्ते की अफवाहों को और हवा दी। लेकिन न तो कभी कियारा ने और न ही सिद्धार्थ ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। दोनों ​​की लव स्टोरी 2021 की फिल्म शेरशाह के सेट पर शुरू हुई, जो उनकी एक साथ पहली फिल्म थी। पिछले साल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में कियारा आडवाणी ने खुलासा किया था कि वो और सिद्धार्थ पहली बार लस्ट स्टोरीज के रैप के दौरान मिले थे।

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

साल 2019 में कियारा और सिड ने अपना नया साल एक साथ बिताने के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरी। जबकि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की, फैंस ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी ही तस्वीरें देखीं और कन्फ्यूज्ड हो गए। लेकिन सभी को ये लगने लगा था कि समथिंग इज़ कुकिंग।

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा , लेकिन दोनों एक-दूसरे के बेस्ट ट्रेवल कम्पैनियन थे और अक्सर एक साथ छुट्टियों पर जाते देखे जाते थे।

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

सिद्धार्थ को कियारा की बर्थडे पार्टी में शामिल होते भी देखा गया और कियारा ने एक रील शेयर की जिसमे सिड को कियारा के सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ देखा गया। जिसने दोनों के साथ होने की बात को काफी हद तक हवा दी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और उनकी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी को कई इवेंट्स में एक साथ स्पॉट भी किया गया।

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

साल 2021 में कियारा को सिद्धार्थ के माता-पिता से मिलते हुए देखा गया था, जब वो मुंबई आए थे। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि कियारा ने सिद्धार्थ और उनके माता-पिता को डिनर के लिए अपने घर बुलाया था।

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

कियारा और करण, कॉफी विद करण सीजन 7 के अलग-अलग एपिसोड में दिखाई दिए, लेकिन करण जौहर ने उनसे उनके रिश्ते पर बात की। जहाँ कियारा ने कहा की कि वो "फ्रेंड्स से भी ज़्यादा हैं", सिद्धार्थ ने कहा, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल फ्यूचर के बारे में सोच रहा हूँ और अगर इसमें वो होतीं तो ये बहुत अच्छा होता।"

Kiara-Sidharth Love Story (Image Credit-Social Media)

फिलहाल अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। और हम सभी और उनके फैंस उन्हें उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाये दे रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story