×

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आज कल' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

‘’आज दिन चढेया, तेरे रंग वरगा’’, ये गाना राहत फ़तेह अली खान की आवाज और इरशाद कामिल की गीतकारी की होनहार पेशकश थी और ये गाना जितनी बार कानों में पड़ता है तो आपको इश्क करने पर मजबूर कर देता है। 

Shreya
Published on: 15 Jan 2020 7:21 AM GMT
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म आज कल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
X
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आज कल' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

मुंबई: ‘’आज दिन चढेया, तेरे रंग वरगा’’, ये गाना राहत फ़तेह अली खान की आवाज और इरशाद कामिल की गीतकारी की होनहार पेशकश थी और ये गाना जितनी बार कानों में पड़ता है तो आपको इश्क करने पर मजबूर कर देता है। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ के इस गाने को हम क्यों याद कर रहे हैं।

'लव आज कल' में दिखाई देंगे ये सितारे

दरअसल, इस फिल्म का रीमेक आने वाला है। जिसका टेंटेटिव नेम फिलहाल अभी ‘’आज कल’’ रखा गया है और इस फिल्म में नज़र आने को तैयार हैं सैफ की लाड़ली और बॉलीवुड के नए हैंडसम हंक यानि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन तो इस फिल्म के डायरेक्टर हैं इम्तियाज अली। जो बॉलीवुड में परदे पर एक अलग तरह की रोमांटिक स्टोरीज दिखाने के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड एक्टर्स के रूप में नजर आएंगे और फिल्म को लेकर जो अपडेट सामने आई है, उसे लेकर फैन्स उत्साहित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आप बेच रही टिकट! इस विधायक ने लगाया आरोप, फिर उठाया ये कदम

इस दिन होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि मेकर्स दो दिनों के भीतर फिल्म के टाइटल की घोषणा कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, मेकर्स इसी वीक फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल बताया जा रहा है।

पहली बार स्क्रिन शेयर करेंगे कार्तिक-सारा

फिल्म में सारा और कार्तिक पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। उनकी जोड़ी स्क्रीन पर छाने से पहले ही पॉप्युलर हो चुकी है। सेट से दोनों के एक-दूसरे के इश्क में भी पड़ने की खबरें आईं, हालांकि अब दोनों अलग भी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: हादसे से दहला ये राज्य: 50 बच्चों की जान पर आई आफत, मची अफरा-तफरी

वर्कफ्रंट की बात करें तो...

वहीँ इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां कार्तिक के हाथ में 'दोस्ताना 2', 'भल भुलैया 2' जैसी कई फिल्में हैं तो सारा के हाथ में डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ इश्क लड़ाती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: डिम्पल-अखिलेश की प्रेम कहानी: किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं थे इनके किस्से

Shreya

Shreya

Next Story