×

सोनम ने पिता अनिल कपूर पर किया सबसे बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

अपने इंटरव्यू में सोनम ने 'सेक्सिजम' पर बात की। सोनम ने कहा कि आज के समय में महिलाओं को खुद स्टैंड लेने की ज़रुरत है।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 1:29 PM GMT
सोनम ने पिता अनिल कपूर पर किया सबसे बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग
X
सोनम ने पिता अनिल कपूर पर किया सबसे बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग (Photo by social media)

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस जिनकी बोन्डिंग अपने पापा से काफी अच्छी है। ऐसा ही एक खूबसूरत रिश्ता है एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पापा अनिल कपूर का, जिनकी बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही एक दुसरे को काफी अच्छे से सपोर्ट प्यार करते हुए नजर आते हैं। कहीं न कहीं दोनों पापा-बेटी साथ दिख ही जाते हैं। लेकिन जब बात तफरी करने की आती है तो दोनों एक-दुसरे को छोड़ते नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के रवींद्र सदन में ऐक्टर सौमित्र श्रद्धांजलि दी

ऐसा ही हूँ एक इंटरव्यू में जब सोनम से पूछा गया कि उनके पिता की उम्र सिर्फ 52 साल है, तो इस पर हंसते हुए उन्होंने कहा कि 'वह बहुत बड़े झूठे हैं। उनकी उम्र इससे कहीं ज्यादा है।' वैसे, सोनम की बातों को सुनकर वहां बैठे सभी लोग हैरान हो गए, लेकिन उस टाइम बाप-बेटी की गजब बॉन्डिंग सभी पर भारी पड़ी।

sonam-kapoor sonam-kapoor (Photo by social media)

'सेक्सिजम' पर की बात

अपने इंटरव्यू में सोनम ने 'सेक्सिजम' पर बात की। सोनम ने कहा कि आज के समय में महिलाओं को खुद स्टैंड लेने की ज़रुरत है। एक्ट्रेस ने आगे कहा," यह माना जाता है कि महिला अभिनेताओं को एक निश्चित तरीके से अभिनय और पोशाक की आवश्यकता होती है। महिलाओं को बेहतर विकल्प बनाने की जरूरत है। अगर ऐसा होता है तो बहुत जल्द बदलाव देखने को मिल सकता है।''

ये भी पढ़ें:बिहार में बीजेपी विधायक तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी बन सकते हैं उपमुख्यमंत्रीः रिपोर्ट

ऐसा रहा है सोनम का बॉलीवुड करियर

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बॉलिवुड डेब्यू के 13 साल पूरे कर लिए हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' में रणबीर कपूर के साथ उन्होंने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सोनम ने उद्योगपति आनंद आहूजा के साथ शादी की है और अपनी मैरिज लाइफ काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story