×

Koffe With Karan के 8वें सीजन की पहली झलक आई सामने, यहां देखे वीडियो

Koffe With Karan 8: करण जौहर का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो 'कॉफी विद करण' एक बार फिर शुरू होने वाला है। आइए आपको इसकी पहली झलक दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Oct 2023 9:31 AM GMT
Koffe With Karan के 8वें सीजन की पहली झलक आई सामने, यहां देखे वीडियो
X

Koffe With Karan 8: करण जौहर का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन एक बार फिर धमाल मचाने आ रहा है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का 8वां सीजन 26 अक्टूबर से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है। इस बीच करण जौहर ने अपने शो के सेट की एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं इस बार के सीजन का सेट कितना ज्यादा खास है?

‘कॉफ़ी विद करण 8’ का नया सेट

दरअसल, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 8’ की झलक शेयर की है। वीडियो सभी डिज़ाइन-प्लान लेआउट के साथ शुरू होता है और फिर उस प्लेस पर पहुंच जाता है जहां आइकॉनिक काउच रखा गया है। शानदार हैंपर के साथ लीजेंडरी ऑरेंज कॉफ़ी विद करण मग भी आप देख सकते हैं। इस वीडियो में करण कहते दिख रहे हैं कि - “हम सभी जानते हैं कि आप कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और आपकी विशेज सुनी गई हैं! सीज़न 7 से जबरदस्त रिस्पॉन्स और ढेर सारे अनुमानों के बाद अब इस सीज़न में मैं अपने दोस्तों और आपके फेवरेट सेलेब्स से इनफेमस काउच पर बिना फ़िल्टर वाली बातचीत के साथ उनके सीक्रेट उगलवाऊंगा। डिज़्नी+हॉटस्टार पर वापस आते हुए, कॉफी विद करण का नया सीज़न बेहिचक चैट, कंप्टीटिव रैपिड फायर और ढेर सारी बातचीत से भरा होगा, जो हम सभी को पसंद है! तो इंतज़ार क्यों करें? आइए कॉफी विद करण सीजन 8 देखे।''

‘कॉफ़ी विद करण सीजन 8’ की गेस्ट लिस्ट

बता दें कि ‘कॉफ़ी विद करण 8’की कंफर्म गेस्ट लिस्ट अभी आउट नहीं हुई है। वैसे रुमर्स है कि इस साल के 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन की थीम परिवार के सदस्य हैं। इसलिए ज्यादातर जोड़ियां इसी को ध्यान में रखकर बनाई जा रही हैं। खबरों की मानें, तो इस सीजन के लिए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, सनी देओल-बॉबी देओल, सिद्धार्थ-कियारा जैसे सितारों का नाम गेस्ट के लिए सामने आया है। वहीं, करण के सबसे अच्छे दोस्त शाह रुख खान भी इस सीजन का हिस्सा होंगे।


इस पर होगा स्टारकिड्स का डेब्यू

रणवीर-दीपिका के अलावा इस बार 'कॉफी विद करण 8' में कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो 'द आर्चीज' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही सुहाना खान, अगस्त्थ नंदा और खुशी कपूर भी कॉफी विद करण में अपना डेब्यू करने वाले हैं। ये स्टारकिड्स नवंबर में शूट करेंगे। रिपोर्ट की माने तो सारा अली खान और अनन्या पांडे साथ में कॉफी विद करण में नजर आएंगी। इसके अलावा, शो में कंगना रनौत भी नजर आने वाली हैं। हालांकि, ऐसा होने के काफी कम चांसेस हैं, क्योंकि करण और कंगना की बात कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है। इसी के साथ इस बार शो में आलिया भट्ट किसी एक्टर के साथ नहीं बल्कि करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगी और रोहित शेट्टी भी अपने दोस्त अजय देवगन के साथ शो में दिखाई देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story