×

Koffee With Karan 7: जब Deepika Padukone ने Alia Bhatt के सामने गाया था Ranbir Kapoor का ये गाना

Koffee With Karan: कॉफी विद करण 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर धूम मचा रहा है। वहीँ इसके पहले के सीजन में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का थ्रोबाक एपिसोड लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Aug 2022 5:55 AM GMT
Koffee With Karan
X

Koffee With Karan (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan: करण जौहर का मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan 7) आजकल डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Pus Hotstar) पर धूम मचा रहा है हर एपिसोड का इंतज़ार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं। शो में अब तक रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर-सारा अली खान, अक्षय कुमार-सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा-अनन्या पांड्या, करीना कपूर-आमिर खान, सोनम कपूर-अर्जुन कपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा-विक्की कौशल जैसे कई कलाकार आ चुके हैं। वहीँ इसके पहले के सीजन में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी आईं थीं जिनका ये थ्रोबाक एपिसोड भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

जहाँ आलिया भट्ट रणबीर कपूर का आज हैं वहीँ दीपिका पादुकोण उनका कल। रणबीर और दीपिका एक दूसरे को काफी समय तक डेट कर चुके हैं। वहीँ जब रणबीर और दीपिका अलग हुए तो इसका गम दीपिका काफी समय तक नहीं भूल पाईं थीं और ड्रिप्रेशन में चलीं गयी थी लेकिन इसके बाद उनकी ज़िन्दगी में रणवीर सिंह आये। वहीँ आलिया रणबीर की पत्नी हैं और जल्द ही उनके बच्चे की माँ भी बनने वालीं हैं। करण के शो कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया एक साथ आईं थीं तो रणबीर कपूर की बात होना तो तय ही था ऐसे में दीपिका ने रणबीर कपूर की फिल्म ए दिल है मुश्किल का गाना 'चन्ना मेरेया' भी गया था।

करण के शो के पहले एपिसोड में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टार्स यानि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आये दोनों ने काफी मज़ेदार खुलासे भी किये। इस बीच, शो के दौरान आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह अपने पति रणबीर कपूर के एक्स के बारे में कैसा महसूस करती हैं। करण के इस सवाल का आलिया ने काफी समझदारी से जवाब दिया उन्होंने कहा, "उनकी सभी एक्स मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, मैं उन सभी से बेहद प्यार करती हूँ। बता दें कि रणबीर पहले भी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं। दरअसल, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण चैट शो के छठे सीज़न में दिखाई दी थीं, जहाँ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की अभिनेत्री ने दीपिका के साथ ऐ दिल है मुश्किल से रणबीर का लोकप्रिय गाना 'चन्ना मेरेया' गाया था।

कॉफी विद करण के एपिसोड के दौरान शो के होस्ट- करण जौहर ने आलिया को रणवीर सिंह की फिल्म का गाना गाने को कहा और दीपिका को चन्ना मेरेया गाने के लिए कहा। हालांकि, आलिया ने रणवीर का गाना नशे सी चढ़ गई गाने के लिए मना किया और इसके बजाय उन्होंने राम लीला से लाल इश्क गाया। आलिया ने इस गाने को अकेले गाया, वहीँ दीपिका के साथ उन्होंने चन्ना मेरेया गाना साथ में गया, जो आलिया के पति और दीपिका के एक्स रणबीर का गाना है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ अपनी हॉलीवुड की पहली फिल्म, 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वो फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

इस बीच, आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगे, जिसमे पहली बार ये कपल ऑन-स्क्रीन दिखाई देगा। 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 1 की कहानी शिव (रणबीर कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अलावा आलिया हाल ही में शेफाली शाह और विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स में भी नज़र आईं थीं। उन्होंने एक निर्माता के रूप में भी इस फिल्म से शुरुआत की और किंग खान के साथ अपनी इस फिल्म का सह-निर्माण किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story