×

Koffee With Karan 7: क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी के बंधन में बंध रहे हैं? एक्टर ने बताई दिल की बात

Koffee With Karan 7: कॉफ़ी विद करण 7 .के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर ने पहली बार अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Aug 2022 4:13 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर और सोनम कपूर आहूजा गेस्ट बनकर आये। उन्होंने कुछ धमाकेदार खुलासे भी किये। भाई बहन की इस जोड़ी ने अपनी लाइफ से जुड़े कई पहलुओं को छुआ उन्होंने फैशन, व्यक्तिगत जीवन, रिश्तों, फिल्मों और बहुत कुछ शो के दौरान बताया। इस बीच अर्जुन ने पहली बार इतना खुलकर अपने और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर बात की। करण ने उनसे ये भी पूछा कि क्या आप दोनों किसी भी समय शादी करने की योजना बना रहे है। इसपर अर्जुन ने क्या जवाब दिया आइये जानते हैं।

अर्जुन कपूर ने किया अपनी शादी पर खुलासा

बातचीत के दौरान करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि क्या मलाइका और वो जल्द ही करने वाले है। इसका जवाब देते हुए, अर्जुन ने कहा कि वो इस समय अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं, उन्होंने ने कहा, "नहीं। इसके बाद उन्होंने और ईमानदारी से बताया कि लॉकडाउन और कोविड के दो साल हो गए हैं और इस बीच बहुत कुछ हुआ । मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता था। ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत है, मैं वास्तव में पेशेवर रूप से थोड़ा और स्थिर होना चाहूंगा। और मैं आर्थिक रूप से बात कर रहा हूं। मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिससे मुझे खुशी मिले, क्योंकि अगर मैं खुश हूं तो मैं अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं। मैं एक खुशहाल जीवन जी सकता हूं। और मुझे लगता है कि मेरी बहुत सारी खुशी मेरे काम से आती है।"

बता दें कि अर्जुन और मलाइका पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लवबर्ड्स ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ओफिश्यली अनाउंस भी किया था और तब से दोनों वे सुर्खियों में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो , अर्जुन को हाल ही में तारा सुतारिया, दिशा पटानी और जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। अब उनके पास पाइपलाइन में द लेडी किलर और कुट्टी जैसे फिल्में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story