×

Koffee With Karan 7 कर रहा है वापसी, गेस्ट लिस्ट में होंगे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ भी शामिल

Koffee With Karan लम्बे ब्रेक के बाद फिर से शुरू होने जा रहा है। ये शो का 7वां सीजन होगा। जो मई महीने में टीवी पर प्रसारित होगा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 April 2022 3:16 PM GMT
Koffee With Karan Season 7
X

Koffee With Karan Season 7 (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Koffee With Karan Season 7 Back On Air: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) शो काफी पॉपुलर शो है। जिसमे करण जौहर (Karan Johar) काफी खास और बेबाक अंदाज़ में सेलेब्स से सवाल पूछतें हैं। उनके गेस्ट भी शो पर दिल खोल कर बात करते नज़र आतें हैं।

बड़ी सारी विवादित बातें जिन्हे करने में सेलेब्स कतराते नज़र आते हैं उन्ही सवालों के साथ करण जौहर लेकर आते हैं अपना शो कॉफी विद करण। वहीँ अब उनका ये शो लम्बे ब्रेक के बाद फिर से शुरू होने जा रहा है। ये कॉफी विद करण का 7वां सीजन होगा। जो मई महीने में टीवी पर प्रसारित होगा। साथ ही बता दें यह शो स्टार नेटवर्क पर आएगा। दिलचस्प बात ये है कि शो की गेस्ट लिस्ट सामने आ गयी है। शो में आलिया भट्ट(Alia Bhatt) रणबीर कपूर के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ शामिल होंगे। जहाँ इनकी शादी को कुछ ही समय हुआ है वहीँ कटरीना( Katrina kaif) और रणबीर (Ranbir Kapoor) पहले एक रिश्ते में रह चुके हैं तो इन चारों को साथ में देखना दर्शकों को काफी पसंद आएगा।

सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' साल 2020 में ये कहकर बंद किया गया था कि शो जल्द ही कुछ बढ़िया लेकर वापसी करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल करण अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। और इसकी शूटिंग मई महीने में होना तय हुआ है। तो इसके चलते करण फिल्म की शूटिंग का ये पार्ट पूरा करने के बाद ही अपने चैट शो की शूटिंग शुरू करेंगे। साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक शो की प्लानिंग और प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा किया जा चुका है।

फिलहाल नए जोड़ों को शो पर देखना काफी दिलचस्प होगा। साथ ही कटरीना और रणबीर का आमना सामना भी देखने लायक होगा। वैसे दोनों ही काफी प्रोफेशनल हैं तो दोनों का रिएक्शन भी ज़्यादा कंट्रोवर्शियल नहीं होना चाहिए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story