×

Koffee with Karan 7: मिमिक्री आर्टिस्ट ने हूबहू की आलिया की नक़ल , देखें ये पूरा वीडियो

Koffee with Karan 7: आलिया भट्ट ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी ने अपना 'माई मैरिज' सीक्वेंस रीक्रिएट किया। ।

Shweta Srivastava
Published on: 12 July 2022 3:54 AM GMT (Updated on: 12 July 2022 4:16 AM GMT)
Koffee with Karan 7
X

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee with Karan 7: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं, उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी साल 14 अप्रैल,2022 में उन्होंने एक बेहद निजी समारोह में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी की थी वहीँ आलिया करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखाई दीं।

कॉफी विद करण में आलिया भट्ट ने अपनी शादी के बारे में बात की। मिमिक्री आर्टिस्ट चांदनी, जिनके सोशल मीडिया पर 85000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, ने अपना 'माई मैरिज' सीक्वेंस रीक्रिएट किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसने क्लिप को कैप्शन के साथ अपलोड किया साथ ही इसपर कैप्शन दिया, "जिस दिन @karanjohar शादी करेगा … ओह, मेरी शादी?"

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, "ये शो का पसंदीदा हिस्सा था और चांदनी मिमिक का मेरा फेवरेट वीडियो।" वहीँ एक अन्य यूजर ने कहा, 'आप खुद आलिया से ज्यादा आलिया हैं। तीसरे ने कहा, "दया भाभी की आत्मा आलिया के शरीर में प्रवेश कर गई।" चौथे ने टिप्पणी की, "ये आलिया की तरह था लेकिन हंसी दया भाभी की थी" पांचवें ने लिखा, "omg .. करण आपको आलिया के बजाय इसको बुलाना चाहिए था ! आलिया तो असहनीय है। "

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं। दोनों ने ये खबर इंस्टाग्राम के ज़रिये जून महीने के अंत में अपने फैंस और फ्रेंड्स तक पहुंचाई थी। आलिया ने 14 अप्रैल को अपनी शादी के दो महीने और कुछ दिनों के बाद अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की।

वहीँ रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे पता था कि शमशेरा प्रमोशन के दौरान मुझसे एक सवाल बहुत पूछा जाएगा। इसलिए मैंने आलिया के साथ इसकी काफी प्रैक्टिस की थी। आलिया ने भी मुझसे पुछा, 'रणबीर, आप पिता बनने वाले हो, आप क्या कहना चाहते हो? 'लेकिन ये सिर्फ शब्द थे, और मैं सच कहूं तो इस फीलिंग को मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता जो मैं महसूस कर रहा हूं। मैं बहुत खुश और बहुत एक्ससिटेड भी हूं, साथ ही साथ बहुत घबराया हुआ हूं, मैं काफी डरा हुआ हूं, लेकिन मैं बहुत थैंकफुल हूं।"

पिता बनने से पहले अभिनेता ने अपनी छिपी भावनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने अलग-अलग भावनाओं का अनुभव किया है, लेकिन ये एक ऐसी भावना है जो आपके दिल को पूरी तरह से भर देती है। जो हो रहा है, क्या हो रहा है, इतनी जल्दी हो रहा है। क्या हम तैयार हैं? क्या मैं अपने बच्चे को ठीक से पकड़ पाऊंगा? अब भी जब मैं एक बच्चे को पकड़ता हूं तो मुझे बहुत डर लगता है। मुझे नहीं पता कि कैसे पालना है एक बच्चा उसकी गर्दन और पीठ को प्रोटेक्ट करते हुए", फिलहाल रणबीर आजकल अपने निर्देशक करण मल्होत्रा ​​​​से बच्चे को कैसे पकड़ना है और खास बातों की टिप्स ले रहे हैं, जो कुछ समय पहले ही पिता बने हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story