×

Koffee With Karan 7: कॉफ़ी विद करण 7 में गौरी खान ने खोले कई राज, शाहरुख खान की आवाज ने खींचा सभी का ध्यान

Koffee With Karan 7 Latest Episode: कॉफ़ी विद करण 7 में तीन लवली लेडीज गौरी खान, महीप कपूर, और भावना पांडे एक साथ नज़र आने वालीं हैं। जिनकी बेटियां चाइल्डहुड फ्रेंड्स रही हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Sep 2022 10:39 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7 Latest Episode: कॉफ़ी विद करण सीजन 7 हर गुजरते एपिसोड के साथ रोमांचक होता जा रहा है। इस बार करण के साथ कॉफी डेट पर तीन लवली लेडीज आने वालीं हैं जिनकी बेटियां चाइल्डहुड फ्रेंड्स रही हैं। गौरी खान, महीप कपूर, और भावना पांडे करण के लेटेस्ट एपिसोड में एक साथ नज़र आने वालीं हैं। अपकमिंग एपिसोड में तीनों ने खुलकर बातें की।

तीनों डीवाज़ अपने निजी जीवन के बारे में खुलासा करने से लेकर अपनी स्टार बेटियों सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे के बारे में बात करने तक पूरी तरह से दर्शकों को एंटरटेन करने वालीं हैं।

कॉफ़ी विद करण 7 एपिसोड 12 प्रोमो

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 के प्रोमो के सामने आते ही बी टाउन में हलचल मच गयी है। जिसकी शुरुआत करण जौहर ने तीन खूबसूरत लेडीज महीप कपूर, गौरी खान और भावना पांडे को कॉफी काउच पर पेश करने के साथ की। गौरी से पूछा गया कि वो सुहाना खान को क्या डेटिंग सलाह देंगी, जिस पर गौरी ने कहा, "कभी भी एक ही समय में 2 लड़कों को डेट न करें"। महीप कपूर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि वो ऋतिक रोशन के साथ बहुत अच्छी लगेंगी। गौरी ने तो यहां तक ​​कह दिया कि अगर शाहरुख खान के साथ उनकी लव स्टोरी को टाइटल दिया जाए तो वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे होगी। वहीँ हाय करण इट्स मी सेक्शन में गौरी ने शाहरुख़ को कॉल किया जिसपर करण ने कहा अगर शाहरुख़ ने कॉल उठाया तो वो उन्हें 6 पॉइंट्स देंगे। साथ ही इस प्रोमो का मुख्य आकर्षण भी कॉल पर शाहरुख खान की आवाज थी।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख़ को रिसेंटली ब्रह्मास्त्र में वानर एस्ट्रा के रूप में एक कैमियो करते देखा गया है। जिसकी हाल ही में काफी चर्चा भी हुई है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान हैं। जिसका टीजर पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुका है। शाहरुख़ के पास नयनतारा के साथ एटली के जवान और तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी भी हैं।

कॉफी विद करण

करण का शो काफी हिट चल रहा है जहाँ इसके पिछले एपिसोड में जुगजुग जीयो के अभिनेता अनिल कपूर और वरुण धवन आये थे। दोनों ने ही शो पर काफी मस्ती भरे खुलासे किये जिससे उनके सभी फैंस का खूब मनोरंजन हुआ। वहीँ जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है मेहमानों की लिस्ट हर सीज़न के साथ दिलचस्प होती जा रही है। वहीँ अब फैंस गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे को लेटेस्ट एपिसोड में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story