×

Koffee With Karan 7: आलिया ने सुहागरात का खोला राज, देखते रह गए रणवीर सिंह

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ हॉट-स्टार पर 7 जुलाई से आएगा। करण के साथ आलिया और रणवीर की जुगलबंदी के प्रोमो को देखने के बाद फैंस की चाहत शो के और भी बढ़ गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 5 July 2022 2:10 PM GMT
Koffee With Karan
X

कॉफी विद करण (फोटो-सोशल मीडिया)

Koffee With Karan 7: करण जौहर बीते काफी समय से 'कॉफी विद करण' का नए सीजन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शकों को भी करण जौहर के इस शो का बेसब्री से इंतजार है। कॉफी विद करण में करण एक अनोखी थीम के साथ आते हैं, जोकि काफी गॉश्प्स में रहती है। ऐसे में करण ने कॉफी विद करण शो के प्रोमो के सीजन 7 के पहले एपिसोड की एक झलकी शेयर की है। जिसमें गेस्ट के तौर पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। इसमें करण के साथ आलिया और रणवीर खूब मस्ती वो भी अनफिल्टर्ड बातें कर रहे हैं, जोकि बहुत मजेदार लग रही है। तो प्रोमो देखकर लग रहा है कि शो का ये सीजन भी धमाल ही रहने वाला है।

'कॉफी विद करण सीजन 7' हॉट-स्टार पर 7 जुलाई से आएगा। करण के साथ आलिया और रणवीर की जुगलबंदी के प्रोमो को देखने के बाद फैंस की चाहत शो के और भी बढ़ गई है। इस सीजन के पहले एपिसोड की झलक से ऑडियंश में बहुत क्रेज है। प्रोमो में पहले ही एपिसोड की कुछ झलकियां दिखाई दी हैं जिसमें आलिया और रणवीर ने अपनी शादी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं।

आलिया की सुहागरात का खुलासा

शो के प्रोमो की शुरुआत में करण जौहर एक सीरियस टॉपिक को पिक करते हैं जोकि शादी है। जिसकी शुरूआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों एक खुशहाल शादीशुदा होने के परिचय से होती है।

इसमें रणवीर अपने यूनिक लुक में यानी पिंक शर्ट और ब्लैक-व्हाइट सूट में दिखाई दे रहे हैं तो आलिया ने खूबसूरत सी मिडी ड्रेस पहनी हुई है। जबकि करण जौहर रेड ब्लैक कलर के यूनिक सूट में हैं। शो के प्रोमो में रणवीर आलिया को अपनी सखी बताते हैं। दोनों एक-दूसरे से खूब मजाक करते हैं।

बातचीत के बीच में करण जौहर आलिया के शादी को लेकर भी एक सवाल पूछते हैं, उस सवाल का आलिया ऐसा जवाब देती हैं कि हर कोई हंसने लगता है। जिसमें करण जौहर आलिया से कहते हैं कि शादी के बाद उनका कौन सा भ्रम टूटा है? जवाब देते हुए आलिया कहती हैं कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, आप बहुत थके होते हैं। तभी रणवीर सिंह आलिया की तारीफ न करने पर शो से वॉकआउट करने लगते हैं।

गौर करने की बात ये है कि इस बार कॉफी विद करन शो टीवी पर नहीं आ रहा है, बल्कि हॉटस्टार पर आएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story