×

Koffee with Karan 7: गौरी खान आएँगी शो पर, आर्यन खान ड्रग मामले में तोड़ेंगी चुप्पी

Koffee with Karan 7:शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) करण के शो पर नहीं जायेंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि शो पर शाहरुख़ तो नहीं लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) नजर आ सकती हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 July 2022 4:59 AM GMT
Gauri Khan at Koffee with Karan 7
X

Gauri Khan at Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee with Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan 7) में बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट लोगों को लाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसने हाल ही में अपने 7वें सीजन के साथ वापसी की है। शो की शुरुआत करण जौहर की लकी चार्म आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ हुई, जो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के को-स्टार रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ पहले एपिसोड में दिखाई दीं। दोनों के मस्ती भरे अंदाज़ ने हमें काफी इंटरटेन किया और अपने निजी जीवन के रहस्यों पर से पर्दा भी हटाया।

वहीँ अब इसके आने वाले एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी बेस्ट फ्रेंड जान्हवी कपूर(Jahnvi Kapoor) के साथ करण के शो पर पहुचेंगी। वहीँ फैंस को हमेशा ये जानने की उत्सुकता रहती है कि इस शो पर बॉलीवुड के कौन-कौन से नाम शामिल होंगे और इसके चलते सोशल मीडिया पर चर्चा भी अक्सर होती रहती हैं, अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) करण के शो पर नहीं जायेंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि शो पर शाहरुख़ तो नहीं लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) नजर आ सकती हैं। जो लोग शाहरुख खान को शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं, वे शायद सुपरस्टार को नहीं बल्कि उनकी पत्नी गौरी खान को देख पाएंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्टार पत्नी अपने करीबी दोस्तों भावना पांडे - अनन्या पांडे की मां - और भावना पांडे, और महीप कपूर - संजय कपूर की पत्नी के साथ शो में दिखाई देंगी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कॉफ़ी विद करण 7 में गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग विवाद के बारे में बात करती और आर्यन का पक्ष रखती नज़र आएँगी। कहा जा रहा है कि गौरी उस दौरान जो कुछ भी हुआ, उस पर अपनी चुप्पी तोड़ेंगी और सबके सामने अपनी बात रखेंगी । गौरी और करण काफी मज़बूत बांड को शेयर करते हैं वहीँ गौरी अपने मन की बात करण के शो के माध्यम से सबके सामने लाएंगी। वो समय उनके और परिवार के लिए कितना तकलीफ भरा था सभी चीज़ों के बारे में गौरी खुलकर बताएगी साथ ही उस समय को भी याद करेंगी जब जूनियर खान को ड्रग बस्ट मामले में जेल में डाल दिया गया था।

बता दें, पिछले साल अक्टूबर में, आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पकड़ा गया था और अधिकारियों द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया था। आर्यन ने 7 अन्य लोगों के साथ करीब एक महीना सलाखों के पीछे बिताया। दिवाली से कुछ दिन पहले आर्यन को सबूतों के आभाव में रिहा कर दिया गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story