×

Koffee With Karan 7: करण जौहर के बच्चे नहीं देखते उनका शो कॉफी विद करण, यश-रूही ने बताई ये वजह

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने शेयर किया कि आलिया भट्ट हैं यश, रूही की पसंदीदा स्टार,साथ ही बताया क्यों उनके बच्चे कॉफ़ी विद करण नहीं देखते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 4:30 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Alia Bhatt with Karan Johar Kids (Image Credit-Social Media)


Koffee With Karan 7: करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 7 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीँ हाल ही में एक चैट शो में, करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही के अपने इस शो को नहीं देखने के पीछे का खुलासा किया। उन्होंने ये भी शेयर किया कि आलिया भट्ट यश और रूही की पसंदीदा अभिनेता क्यों हैं।

आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और ऐसा लगता है कि बच्चे भी उनसे काफी प्यार करते हैं। हाल ही में, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही और बॉलीवुड सितारों के बीच उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि आलिया भट्ट यश और रूही की पसंदीदा अभिनेता हैं। हालांकि, इसके पीछे की वजह उनकी फिल्में नहीं बल्कि एक 'खास रिश्ता' है। करण ने ये भी शेयर किया कि उनके बच्चे उनके शो कॉफी विद करण को क्यों नहीं देखते हैं।

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, करण जौहर से पूछा गया कि बॉलीवुड में कई स्टार्स में यश और रूही का पसंदीदा कौन है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक ने कहा कि उनके बच्चे उनमें से कई को स्टार्स के रूप में नहीं बल्कि चाची, चाचू और दीदी के रूप में जानते हैं। इसलिए, उनमें से कोई भी उनका पसंदीदा नहीं है। हालाँकि, उन्होंने ये भी कहा कि आलिया का यश और रूही के साथ एक स्पेशल बांड है क्योंकि वो उनके बेटे को राखी बांधती है और इसलिए, वो कह सकता है कि वो उनकी फेवरेट हैं।

आलिया से खास रिश्ता

करण ने आगे कहा, "जिन स्टार्स के साथ मैं काम करता हूं, वो सभी घर आते हैं, और बच्चे उनके साथ काफी सहेज होते हैं और वो भी बच्चों के साथ सहेज होते हैं। इसलिए उनका कोई फेवरेट नहीं है, लेकिन वो अब उन सभी को जानते हैं। वैसे उनका फवरते स्टार, मुझे लगता है कि आलिया दीदी, क्योंकि वो यश को राखी भी बांधती हैं। इसलिए वो जानते हैं कि ये एक खास रिश्ता है।"

यश और रूही नहीं देखते 'कॉफी विद करण'

उसी चैट में, करण ने ये भी बताया कि उनके बच्चे उनके पॉपुलर शो कॉफ़ी विद करण को क्यों नहीं देखते हैं। करण ने कहा कि उनके बच्चे शो में आने वाले लोगों को नहीं जानते। किसी अन्य कारण से नहीं, ये सिर्फ इतना है कि वो इनमें से किसी भी व्यक्ति को नहीं जानते, वो नहीं जानते कि वो क्या कह रहे हैं। दरअसल, जब मेरी मां रणवीर (सिंह) और आलिया (भट्ट) के साथ पहला एपिसोड देख रही थीं, तो वो उन्हें जानते हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें घर पर बहुत देखा है।" लेकिन करण को उम्मीद है कि यश और रूही बड़े होने पर शो देखेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो , करण ने हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन किया है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में ये भी खुलासा किया कि वो सारा अली खान के साथ 2 फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। इस बात को लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story