×

Karan Johar ने बताया कि Ananya Pandey विजय देवरकोंडा और ईशान खट्टर को एकसाथ कर रही थीं डेट

Koffee With Karan 7: ईशान खट्टर ने अपनी एक्स अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो आपको हैरान कर देगा।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Sep 2022 6:48 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: कॉफ़ी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में, ईशान खट्टर ने अपनी एक्स अनन्या पांडे और उनके लाइगर में उनके को-स्टार विजय देवरकोंडा के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो आपको हैरान कर देगा। आइये जानते हैं क्या कहा ईशान ने इस बारे में।

कॉफी विद करण के नवीनतम एपिसोड में अभिनेता कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी कॉफी काउच पर आये। इस ट्रियो के पास अपनी लव लाइफ और उसके अभाव के बारे में बताने के लिए बहुत कुछ था जो उन्होंने शेयर भी किया। करण ने ईशान खट्टर से उनकी एक्स अनन्या पांडे के बारे में पूछा तो धड़क स्टार ईशान ने अनन्या के लिए अपनी फीलिंग्स को सबके साथ शेयर किया।

बातचीत के दौरान, करण ने अपने पिछले कमैंट्स को क्लियर करते हुए कहा कि अनन्या और उनके लाइगर को-स्टार विजय देवरकोंडा के बीच कुछ चल रहा था, "मैंने उससे कहा, 'तुम ईशान को डेट करते हुए विजय के साथ घूम रही हो '। तब अनन्या ने कहा 'हम बस एक दोस्त के नाते एक दूसरे के साथ हैं ...' करण ने कहा पर मुझे लगता है कि वो डेट पर नहीं गए होंगे ... मेरा मतलब वो नहीं था ..." सिद्धांत ने हस्तक्षेप किया और कहा, "आप क्या मतलब निकालने की कोशिश कर रहे हैं, करण?" कैटरीना ने कहा, " ये शेमफुल है।" ईशान ने सिर हिलाया और फिर शांत भाव से कहा, "ऑल लव । ऑल लव।" करण ने अनन्या के साथ ईशान के कर्रेंट स्टेटस के बारे में जानने के लिए बातें जारी रखीं , और ईशान ने जवाब दिया कि वो अपनी पूरी ज़िन्दगी एक अच्छे दोस्त की तरह रखना चाहते हैं और वो काफी प्यारी हैं।

गौरतलब है कि जब अनन्या करण के शो पर आई थी, तब करण ने उनसे कार्तिक आर्यन और ईशान के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा था। तब अनन्या ने कहा था कि वो किसी रिश्ते में नहीं थी। करण ने अनन्या को उनके वर्तमान क्रश के बारे में पूछा , और उसने कहा, "मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं।" उन्होंने ये भी संकेत दिया कि उनके जन्मदिन की पार्टी के दौरान अनन्या और आदित्य के बीच कुछ चल रहा था, लेकिन अनन्या ने उस बात को टाल दिया। अनन्या और विजय ने अपने कॉफी विद करण एपिसोड के दौरान कुछ दिलचस्प बातों का आदान-प्रदान भी किया, क्योंकि विजय ने तेलुगु में अनन्या पांडे को कुछ लाइन्स बताईं, जिसका ट्रांसलेशन हिंदी में है कि , "तुम बहुत प्यारी लड़की हो लेकिन मेरे साथ इस तरह फ़्लर्ट करना बंद करो।" अनन्या ने जवाब दिया "ये बहुत सेक्सी है, इसे फिर से कहो।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story