×

Koffee With Karan 7: Karan Johar ने शेयर किया अपने शो का BTS वीडियो, बोले आज आएगा नए एपिसोड का प्रोमो

Koffee With Karan 7 Latest Episodes: करण जौहर ने मस्ती भरे पलों का एक BTS मोमेंट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि फोन भूत सितारों ने सेट्स पर खूब मस्ती की। देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Sep 2022 4:00 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan 7: करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी आये। ये इस सीजन का पहला ट्रायो था जहाँ इस तिगड़ी ने खूब मस्ती की। वहीँ करण जौहर ने इन मस्ती भरे पलों का एक BTS मोमेंट वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि फोन भूत सितारों ने सेट्स पर खूब मस्ती की। आप भी देखिये ये मस्ती भरा वीडियो।

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"वाइब्स हैं,जब ये तिगड़ी एक साथ आती है, ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने पिछले एपिसोड में किया था।" इसके साथ उन्होंने कैटरीना, ईशान, सिद्धांत के साथ कॉफी विद करण 7 की शूटिंग का बीटीएस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने ये भी बताया कि आज कॉफी विद करण के सीजन 7 का नेक्स्ट एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ जायेगा। जहाँ कैटरीना, ईशान, सिद्धांत का ये एपिसोड पिछले हफ्ते प्रसारित हुआ था वहीँ अब करण जल्द ही नए प्रोमो और गेस्ट के साथ तैयार हैं।

करण के शो पर हमने कैटरीना, ईशान, सिद्धांत को उनके सबसे बेस्ट अवतार में देखा, जहाँ उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन के हर पहलू के बारे में बात की । तीनों के एक साथ आने ने हमें साल 2010 की याद दिला दी जहाँ कॉफ़ी विद करण में खूब मस्ती और ऐसे ही मज़ेदार कुछ किस्से हुए थे। फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रोल होने और विवादों से बचने के लिए इन तीनों ही सेलिब्रिटी ने काफी तैयारी कर रखी थी। साथ ही इस तिगड़ी ने शो के दौरान, खूब खुलकर बातें की और कई राज़ भी खोले जिनके बारे में अभी तक फैंस नहीं जानते थे। तीनों ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात की अवधारणा पर अपने-अपने विचार भी रखे।

इस बीच, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए, करण ने लिखा, "वाइबे है" जब ये तिकड़ी एक साथ आती है, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने #KoffeeWithKaran के पिछले एपिसोड में किया था! नए एपिसोड का प्रोमो कल आएगा!!!" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, सिद्धांत ने कमेंट सेक्शन में एक फायर इमोजी भेजा है।

गौरतलब है कि अब तक, इस सीजन में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना कपूर खान, आमिर खान, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार सहित अन्य पहले ही शिरकत कर चुके है।

इस बीच, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी करण के शो पर आये जहाँ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत को लेकर भी काफी बात की। ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है जिसमें जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी हैं, और ये 4 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित है। फोन भूत का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story