×

Koffee with Karan 7: Jahnvi Kapoor का पक्ष लेने पर करण हुए ट्रोल, KJO ने तोड़ी अपनी चुप्पी कही ये बात

Koffee with Karan 7: करण जौहर पर इलज़ाम लगा रहे हैं कि वो अपने शो के दौरान biase हुए। सफाई देते हुए करण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइये जानते हैं क्या कहा करण ने अपनी सफाई में।

Shweta Srivastava
Published on: 22 July 2022 8:46 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) का शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan season 7) शुरुआत से ही सुर्ख़ियों में रहा है। वहीँ अब कुछ लोग शो करण पर इलज़ाम लगा रहे हैं कि वो अपने शो के दौरान biase हुए। उन्होंने जहाँ जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) का पक्ष लिया वही सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इग्नोर किया। इसपर सफाई देते हुए अब करण जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला और क्या कहा करण ने अपनी सफाई में।

गौरतलब है कि कॉफी विद करण के पिछले हफ्ते के एपिसोड में सारा अली खान पर जान्हवी कपूर करण के गेस्ट बन कर उनके शो पर आई थीं। लेकिन अब करण पर इलज़ाम लगा है कि शो के दौरान उन्होंने जाह्नवी कपूर का ही पक्ष लिया। वहीँ अब इसे लेकर करण ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपना रुख स्पष्ट किया है जैसा कि सोशल मीडिया द्वारा दावा किया जा रहा है।

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान आईं दोनों ने शो पर खूब मस्ती की और दोनों के वीडियोस ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई लेकिन इसके कुछ दिनों बाद, करण जौहर पर कई तरह के इलज़ाम लग रहे हैं कभी उन्हें कंटेंट चोरी करने का इलज़ाम लगा तो अब उन पर पक्षपात करने का इलज़ाम लगाया जा रहा है। लेकिन अब आखिरकार करण ने इन विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। चैट शो की मेजबानी करने वाले फिल्म मेकर पर सारा से ज़्यादा जान्हवी का पक्ष लेने का आरोप लगाया गया था।

मौका था करण के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च का यहाँ करण ने इस विवाद पर रियेक्ट किया और अपनी बात रखी। उन्होंने जान्हवी का पक्ष लेने से इनकार किया और कहा कि उन्हें बस इस बात का बुरा लग रहा था कि वो रैपिड फायर और गेम राउंड हार गई। उन्होंने कहा, "ये पूरी तरह से झूठ है। असलियत में मुझे बुरा लग रहा था क्योंकि जान्हवी रैपिड फायर और गेम राउंड दोनों हार गई थी। इसलिए, ये उसके प्रति अच्छा होने की एक मेरी फीलिंग थी बस और सभी ने इसे गलत वे में ले लिया।"

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर ने ये भी कहा कि वो उन दोनों से ही बहुत प्यार करते है। " वो दोनों न केवल अद्भुत कलाकार और लड़कियां हैं, बल्कि वो बच्चे हैं जिन्हें मैं तब से जानता हूं जब वो मुश्किल से तीन साल के थे। इसलिए पक्षपात करने का कोई सवाल ही नहीं है। उनके साथ मैं ऐसा नहीं कर सकता, कभी नहीं। "

गौरतलब है कि सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं जबकि जान्हवी कपूर बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी हैं। लेकिन फैंस ने करण पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने चैट शो के दौरान सारा अली खान के साथ बदतमीजी की। दरअसल कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​था कि करण द्वारा दोनों अभिनेत्रियों से उनके परिवारों के बारे में पूछने के बाद करण जान्हवी के लिए पक्षपातपूर्ण रवैया अपना रहे थे। इस एपिसोड के दौरान, करण ने जान्हवी से घर पर एक राजकुमारी की तरह व्यवहार किए जाने के बारे में बात की थी और बाकि बातों के अलावा उनके बोल्ड नए अवतार के लिए उनकी तारीफ भी की थी। नेटिज़न्स ने महसूस किया कि वो सारा पर कठोर थे और उन्होंने सारा की बस गेम को अच्छी तरह से खेलने के लिए तारीफ की। फिलहाल जान्हवी और सारा ने अभी तक इस विवाद पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story