×

Koffee With Karan 7: Katrina Kaif ने Vicky Kaushal के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया, बोली ये मेरी destiny थी

Koffee With Karan 7: कैटरीना ने बताया कि कैसे विक्की कौशल के साथ उनकी कहानी आगे बढ़ी और उनकी लव स्टोरी कैसे जीवन भर का साथ बन गयी।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Sep 2022 5:18 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी आये। जिसमे कैटरीना ने बताया कि कैसे विक्की कौशल के साथ उनकी कहानी आगे बढ़ी और उनकी लव स्टोरी कैसे जीवन भर का साथ बन गयी।

कैटरीना कैफ 'कॉफी काउच' पर वापस आ गई हैं जहाँ वो अपने फोन भूत के को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नज़र आईं। इस ट्रायो ने करण जौहर की कॉफी विद करण सीजन 7 के दसवें एपिसोड में शिरकत की। वहीँ आपको बारे दें ये सीजन की पहली तिकड़ी है। शो के दौरान, तीनों ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कांसेप्ट पर चर्चा करते नज़र आये। वहीँ एपिसोड के दौरान, कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप और उनकी लव स्टोरी के बारे में भी बताया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी

विक्की और कैट के रिश्ते के बारे में बात करते हुए, करण ने कैटरीना से पूछा , "ये कैसे हुआ क्योंकि यहीं बैठकर आपने अपनी फीलिंग का इज़हार किया था , आपने कहा था कि, मैं विक्की कौशल के साथ अच्छा लग सकती हूं," कैटरीना ने उन्हें रोकते हुए कहा "हाँ मुझे याद है मैंने ऐसा कहा था,वैसे हॉट के बारे में मुझे नहीं याद है, लेकिन मैंने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं विक्की के साथ अच्छी दिखूंगी क्योकि वो tall हैं।" करण ने कहा, "और जब मैंने इसे विक्की को दिखाया, तो उसने हमें एक मीम दिया, वो बस गिर गया। ये अमेजिंग था, लेकिन ये कहानी कैसे आगे बढ़ी?"

कैटरीना ने जवाब दिया, "ये काफी मजेदार था क्योंकि जब मीडिया में मेरे और विक्की के डेटिंग या एक-दूसरे को जानने या एक-दूसरे को पसंद करने के बारे में बहुत कुछ आ रहा था, तो हम वास्तव में एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे, और ये वास्तव में अजीब था। हम एक बार मिले थे, मैं उनसे पहली बार स्क्रीन अवार्ड्स में मिली थी।"

अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कैट ने आगे शेयर किया कि, "ये वास्तव में मेरे भाग्य में था और ये वाकई में होना ही था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय ये सब इतना अनरियल लगा। "कैटरीना ने कहा कि विक्की कौशल से वो जोया अख्तर की पार्टी में जब मिली उसके बाद दोनों को एक दूसरे के लिए फील हुआ और इसके बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

कुछ हफ़्ते पहले, विक्की, जो इस सीज़न में कॉफ़ी विद करण में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ दिखाई दिए थे, ने भी यही खुलासा किया था। विक्की ने कहा, "वाकई में, इस काउच के पिछले सीज़न में क्या हुआ था, यह वास्तव में मेरे लिए जानने का क्षण था कि वो मेरे बारे में जानती है। मुझे नहीं पता था कि वो जानती थी । विक्की ने कहा था कि वो इससे पहले कभी नहीं मिले थे। गौरतलब है कि कटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंध गए। समारोह करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुआ था ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story