×

Koffee With Karan 7: कैटरीना ने कहा सुहागरात नहीं सुहागदिन भी हो सकता है, सिद्धांत-ईशान ने माना वो हैं सिंगल!

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण 7 का नया प्रोमो सामने आ गया है जिसमे कैटरीना कैफ नज़र आ रहीं हैं और उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Sep 2022 12:07 PM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 7 का नया प्रोमो सामने आ गया है जिसमे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 'कॉफी काउच' पर नज़र आ रहीं हैं और उनके साथ उनकी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के को-एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी दिख रहे हैं। करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में इन तीनों ने खूब मस्ती की है। वहीँ आपको बता दें कि तीनों ने हाल ही में अपने एपिसोड के लिए शूटिंग की और खूब मस्ती भी की। अब, करण जौहर ने आखिरकार कैटरीना, सिद्धांत और ईशान के मोस्ट अवेटेड प्रोमो को फैंस के लिए शेयर कर दिया है।

प्रोमो को शेयर करते हुए,करण ने लिखा: "कॉफ़ी काउच खूब सारी मस्ती और धमाल लाने वाली ये तिकड़ी आपके सामने है!" ये सीज़न की पहली तिकड़ी होने वाली है। वहीँ इन तीनों ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात की अवधारणा पर चर्चा की। जहाँ एक ओर बॉलीवुड में शादियों की बहार सी आई हुई है वहीँ करण का शो सुहाग रात की चर्चा से कैसे दूर हो सकता है। जहां आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कांसेप्ट को एक मिथक के रूप में सिरे से खारिज कर दिया, वहीं न्यूली वेडेड कैटरीना कैफ ने सभी नवविवाहितों को एक बेहतर समाधान दिया है। उन्होंने कहा "ये ज़रूरी नहीं है कि हमेशा इसे सुहाग रात कहा जाये। ये एक सुहाग दिन भी हो सकता है।" इस जवाब को सुनकर सिद्धांत और ईशान के एक्सप्रेशंस देखने लायक थे।

इसके अलावा, करण ने ईशान खट्टर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी पूछा इसपर उन्होंने कहा कि वो सिंगल हैं। इसपर सिद्धांत ने कहा कि वो इतने सिंगल हैं कि ईशान भी उनकी कंपनी में सिंगल हो गए हैं। फिर, करण ने कैटरीना से पूछा कि वो thirst traps के लिए किसके पास जाती है। उन्होंने कहा, "हाल ही में मैं रणवीर सिंह के पेज पर जा रही हूं।"

इस बीच, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी सहायक भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म इस साल 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story