×

Koffee With Karan 7: Kriti Sanon ने माना की Aditya Roy Kapur के साथ वो अच्छी दिखतीं हैं

Koffee with Karan 7: कृति ने अपने और आदित्य रॉय कपूर के बीच के इक्वेशन को लेकर बड़ी बात कही। आइये जानते हैं कृति और टाइगर ने शो पर ऐसा क्या कहा जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Sep 2022 4:48 AM GMT
Koffee with Karan 7
X

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee with Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन आये जिन्होंने करण के कई सवालों के मज़ेदार तरीके से जवाब भी दिए वहीँ दोनों स्टार्स ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किये। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। कृति ने इस दौरान अपने और आदित्य रॉय कपूर के बीच के इक्वेशन को लेकर भी बड़ी बात कही। आइये जानते हैं कृति और टाइगर ने शो पर ऐसा क्या कहा जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन करण जौहर की कॉफी विद करण सीजन 7 में आने वाले अगले गेस्ट हैं। दोनों ने 2014 की फिल्म हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। जैसा कि हम सभी जानते हैं, कॉफ़ी विद करण 7 पर एक्सप्रेशन गेम जोरदार चल रहा है यानि स्टार्स इशारों इशारों में कई राज़ खोल रहे हैं । सारा अली खान से अनन्या पांडे और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​तक,सितारों ने अपने क्रश का नाम शेयर किया। वहीँ करण ने कृति से सवाल किया कि आपको क्या लगता है कि आप किसके साथ 'अच्छी लगेगी' इस बात का जवाब देते हुए कृति ने कहा आदित्य रॉय कपूर।

करण के शो पर जान कृति आईं तो शो होस्ट करण जौहर ने बताया कि कृति और आदित्य को उनकी पार्टी में एक कोने में कैन्डिंग करते देखा गया था। करण ने कहा, 'कृति आप अभी कुछ समय से सिंगल हैं, कोई है क्या। अफवाहें थीं, मेरा मतलब है कि ये मेरी पार्टी में कहीं से आई है कि ओह कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर एक साथ इतने अच्छे लगते हैं। हमने कैन्डलिंग को एक कोने में पकड़ा, जैसे कि चैटिंग में। " इसका जवाब देते हुए, कृति ने कहा: "हम एक साथ अच्छे लगते हैं लेकिन आप मुझे जानते हैं, मैं एक कोने में नहीं बैठती! लेकिन हां, हम बात कर रहे थे और वो एक मजेदार इंसान है।

करण ने आगे पूछा, "आप दोनों साथ में वाकई शानदार लग रहे थे तो वहां क्या प्रोग्राम है?" कृति ने जवाब देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं। वो अच्छे दिखते है। और जब भी हम एक-दूसरे से टकराते हैं तो हम कभी-कभी चैट भी करते हैं। बस और कुछ नहीं।" आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के ड्रीम बॉय लगते हैं। इससे पहले शो में, ये पता चला था कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने करण की पार्टी में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया था और इस कड़ी में, ये पता चला था कि कृति और आदित्य ने भी पार्टी में एक शानदार समय बिताया। सेनन ने हाल ही में फ्लर्ट करने की बात कहकर कुछ इशारा भी किया। अब, आप सोच कर बताइये कि कौन बेहतर जोड़ी है। अनन्या पांडेय और आदित्य या फिर कृति और आदित्य।

कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपथ: पार्ट वन' में नजर आएंगी। ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जो क्रिसमस 2022 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा, वो कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' में भी दिखाई देंगी, जो 10 फरवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके बाद, वो वरुण धवन के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेदिया' और दक्षिण के अभिनेता प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' में भी नज़र आने वालीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story