×

Koffee with Karan 7: जानिए कब और कहाँ देख सकते आप Karan Johar का ये शो, ज़बरदस्त आ रहा है रिस्पांस

Koffee with Karan 7: अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि कॉफ़ी विद करण 7 कैसे और कहाँ देखना है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस शो को आप कब और कहाँ देख सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 July 2022 3:37 AM GMT
Koffee with Karan 7
X

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee with Karan 7: मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विद करण 7 सीज़न के साथ वापस आ चुका है। लेकिन अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि इसे कैसे और कहाँ देखना है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस शो को आप कब और कहाँ देख सकते हैं।

बॉलीवुड की चटपटी गॉसिप और बॉलीवुड स्टार की अंदरूनी कहानियों भरी गपशप से जुड़ा बेहद पॉपुलर शो कॉफ़ी विद करण 7 अब वापस आ गया है वो भी ज़बरदस्त ओपनिंग के साथ। करण का ये शो का सीजन 7 इस महीने के 7 जुलाई को शुरू हुआ था। शो का आगाज़ बी-टाउन के बाबा रणवीर सिंह और ग्लैमरस आलिया भट्ट के साथ हुआ। सेलेब्स के जीवन से जुडी कई मज़ेदार बातें अब ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है।

शो पर आने वाले हैं कई सेलेब्स

इस शो के होस्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर के पास अपनी अलग और काफी बड़ी टारगेट ऑडियंस मौजूद है। जब स्टार वर्ल्ड चैनल पर करण के शो के सीजन 1 की शुरुआत हुई तो वो जबरदस्त हिट रहा था। गौरतलब है कि पहला सीज़न 2004 में लॉन्च किया गया था जिसमें बॉलीवुड सितारों के निजी जीवन पर चर्चा हुई थी। लेकिन इस साल स्टार वर्ल्ड शो का प्रसारण नहीं कर रहा है बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये शो स्ट्रीम कर रहा है। होस्ट, करण ने 19 जून को एक वीडियो के साथ प्रीमियर की तारीख जारी की थी , जिसमें शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बसु, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण के अलावा सभी कई सारे सेलेब्स शामिल थे। टीज़र ने करण जौहर द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए नए सीज़न के गेस्ट्स की झलक भी दिखाई।

कॉफ़ी विद करण: कब और कहाँ देखें?

करण का शो कॉफी विद करण मौजूदा सीजन डिज्नी+हॉटस्टार पर ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर्स के लिए हर गुरुवार शाम 7 बजे स्ट्रीम कर रहा है। वहीँ आपको बता दें कि अमेरिका में देखने वाले दर्शक इस शो को हुलु ऐप पर देख सकते हैं।

आपको बता दें शो में विजय देवरकोंडा और सामंथा रथ प्रभु जैसे दक्षिण भारत के सुपरस्टार भी शामिल होंगे। शाहरुख खान के अलावा शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बसु, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और अन्य जैसे अभिनेता शो में गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। इतना ही नहीं पिछले सभी एपिसोड आप हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story