×

Koffee With Karan 7: सोनम कपूर और अर्जुन कपूर आने वाले हैं शो पर, होने वाले हैं कई बड़े खुलासे

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 से सोनम कपूर और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का मच अवेटेड प्रोमो आखिरकार आउट हो गया है!

Shweta Srivastava
Published on: 9 Aug 2022 4:08 PM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7 से सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का मच अवेटेड प्रोमो आखिरकार आउट हो गया है! न्यूज़ट्रैक ने भी खुलासा किया था कि भाई-बहनों की ये जोड़ी ने कुछ दिन पहले 'कॉफी काउच' की शोभा बढ़ाई थी। इस साल की शुरुआत में ही सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी और इसके बाद सोनम की ये पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति है। यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन और सोनम करण जौहर के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, सीजन 5 में, सोनम प्रेग्नेंट करीना कपूर खान के साथ थीं और तब एक्टर अर्जुन कपूर भी वहां आये थे।

अर्जुन और सोनम के प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए, करण जौहर ने कैप्शन दिया है और लिखा है कि , "ये एपिसोड एस और एम के बारे में है ,शो पर ढेर सारा हंसी मज़ाक और होंगे कई दिलचस्प खुलासे। इस गुरुवार को आप सुबह 12:00 बजे से #HotstarSpecials #KoffeeWithKaranS7 स्ट्रीमिंग का छठा एपिसोड देख सकते हैं। वो भी केवल Disney+ Hotstar पर।" प्रोमो की शुरुआत करण ने सोनम और अर्जुन का इंट्रोडक्शन देते हुए की और कहा, "हे भगवान, मेरे पास काउच पर एस-एन-एम है।" बाद में, सोनम अर्जुन से पूछतीं है कि उनके बारे में सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात बताइये। जिस पर, अर्जुन कहते हैं, "आप किसी और को अपनी तारीफ करने का मौका नहीं देतीं हैं। आप उससे पहले ही अपनी तारीफ कर देतीं हैं। 'अर्जुन, क्या मैं अच्छी नहीं दिख रहीं हूं? अर्जुन, क्या मैं इस ड्रेस में खूबसूरत नहीं दिख रहीं हूं।" इसके बाद सोनम कहती हैं, "ये सब मुझमे इसलिए आया है क्योकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूँ।" अर्जुन ने बोलते हैं , "सोनम वापस आ गयी है, देवियों और सज्जनों!"

बाद में, सोनम ने खुलासा किया कि उसके भाई उसके सभी दोस्तों के साथ सो चुके हैं और ये उनके बीच की बात है,'कोई नहीं बचा है'। अर्जुन इस बात को सुनकर शॉक्ड हो जाते है और कहते हैं, "कैसी बहन हो तुम? तुम हमारे बारे में क्या कह रही हो?" उनका कहना है कि उन्हें लगता है कि उन्हें शो में सोनम द्वारा ट्रोल किए जाने के लिए बुलाया गया है। अर्जुन ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का नाम पसंद है और सोनम रणबीर कपूर को 'सर्वश्रेष्ठ' कहती हैं, "मैं उन्हें हर जगह देख रहा हूं। वो अयान (मुख़र्जी ) की फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।" बता दें सोनम और अर्जुन को कॉफी विद करण सीजन 7 एपिसोड के प्रीमियर पर 11 अगस्त को आप देख पाएंगे ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story