×

Koffee With Karan 7: तापसी पन्नू ने कॉफ़ी विद करण पर कसा तंज, 'मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं'

Koffee With Karan 7: तापसी पन्नू को शो पर करण ने अभी तक इनवाइट नहीं किया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनसे इस बारे में पूछा गया। आइये जानते हैं क्या कहा तापसी ने।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 4:05 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण सीजन 7'(Koffee With Karan) का प्रीमियर 7 जुलाई को हुआ था। ये अब तक के सबसे चर्चित शो में से एक है। शो का पहला एपिसोड रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ शुरू हुआ था जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह गेस्ट के रूप में दिखाई दिए। हालांकि, शो के सीजन 7 में गेस्ट के रूप में अन्य बड़े सितारों में आमिर खान, करीना कपूर खान, सामंथा रूथ प्रभु, अक्षय कुमार और अन्य शामिल हैं। वहीँ इस बार शो पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के आने की चर्चा भी तेज़ हो रही थी। फिलहाल एक्ट्रेस की बातों से लगता है कि उन्हें शो पर करण ने अभी तक इनवाइट नहीं किया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनसे इस बारे में पूछा गया। आइये जानते हैं क्या कहा तापसी ने।

तापसी पन्नू ने एक प्रमोशनल इवेंट में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण, सीजन 7 पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि करण जौहर के शो में उनकी सेक्स लाइफ पर चर्चा करने के लिए उनके पास ज़्यादा कुछ है नहीं इसलिए करण को उनके शो पर आने में कोई दिलचस्पी नहीं है। एक कार्यक्रम में, जब तापसी और अनुराग अपनी फिल्म दो बारा का प्रमोशन कर रहे थे, करण जौहर बगल के कमरे में कॉफ़ी विद करण 7 का एड कर रहे थे। पत्रकारों में से एक ने एक्ट्रेस से कारण पूछा कि उन्हें करण के शो में क्यों आमंत्रित नहीं किया गया है। तो इस सवाल का जवाब देते हुए, तापसी ने मजाकिया अंदाज में कहा, "मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि कॉफी विद करण में आमंत्रित किया जा सके।"

गौरतलब है कि करण जौहर कॉफ़ी विद करण के होस्ट हैं, जो 2004 में शुरू हुआ था। वर्तमान में, शो के सातवें सीज़न के नए एपिसोड का प्रीमियर हर गुरुवार को Disney+ Hotstar पर किया जाता है।

कॉफ़ी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में, लाल सिंह चड्ढा के सितारे करीना कपूर खान और आमिर खान ने कॉफ़ी काउच की शोभा बढ़ाई। शो के दौरान, करण ने करीना से पूछा कि बच्चे होने के बाद सेक्स लाइफ कैसे होती है। इस पर करीना ने करण से कहा कि उन्हें पता चल जाएगा, क्योंकि उनके भी जुड़वां बच्चे हैं, यश और रूही। वहीं करण ने जवाब दिया, ''आप मेरी सेक्स लाइफ के बारे में ऐसे बात कर रहे हो , मेरी मां भी ये शो देख रही हैं.'' आमिर ने करण के ऐसा कहने पर बोला,"आपकी माँ को कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अन्य लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं? ये कैसे सवाल पूछ रहे हो?"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story