×

Koffee With Karan 7: टाइगर श्रॉफ ने खोला दिल का राज, बोले सिंगल हूँ और इसको करना चाहता हूँ डेट

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण 7 के नौवें एपिसोड में हीरोपंती-1 के स्टार्स टाइगर श्रॉफ और और कृति सेनन नज़र आएंगे। इस दौरान टाइगर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज़ खोले।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Aug 2022 9:16 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee With Karan 7: करण जौहर का शो कॉफी विद करण 7 के नौवें एपिसोड में हीरोपंती-1 के स्टार्स टाइगर श्रॉफ और और कृति सेनन नज़र आएंगे। ये कॉफी विद करण में कृति और टाइगर की पहली प्रेसेंस होगी। शो के दौरान टाइगर और कृति ने कई खुलासे किये। जहाँ करण का शो स्टार्स के डीप सीक्रेट्स रिवील करता है वहीँ इस दौरान इन दोनों स्टार्स ने भी कई पर्सनल और प्रोफेशनल राज़ सबके सामने रखे। आइये जानते हैं कि टाइगर और कृति ने क्या क्या सीक्रेट्स रिवील किये।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, कॉफ़ी विद करण 7 पर स्टार्स बखूबी से एक्सप्रेशन गेम खेलते भी नज़र आते है। वो कई बातें इशारों इशारों में ही समझा देते हैं। सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​तक, सभी स्टार्स ने अपने क्रश के नाम को सबके साथ शेयर करने में ज़रा भी देर नहीं लगाई ।

टाइगर ने कहा वो सिंगल हैं और करना चाहते हैं इस एक्ट्रेस के साथ मिंगल

इस बार शो पर आये टोगेर श्रॉफ और कृति सेनन ,एपिसोड के दौरान, टाइगर ने अपने सिंगल होने की पुष्टि की और कहा: "मैं सिंगल हूं। कम से कम मुझे तो यही लगता है और मैं इस समय चारों ओर देख रहा हूं। " इसके अलावा, टाइगर ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें किस एक्ट्रेस पर ज़बरदस्त क्रश है। उन्होंने ऐसी एक्ट्रेस का नाम लिया जिसके बारे में आपने शायद कभी सोचा भी न हो। उन्होंने कहा,"मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर से काफी ज़्यादा प्रभावित रहा हूं। मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छी है!" इससे पहले, टाइगर ने ये भी कबूल किया था कि जब वो स्कूल में थे तब श्रद्धा पर उनको बहुत ज़्यादा क्रश था।

गौरतलब है कि टाइगर और श्रद्धा एक साथ सब्बीर खान की एक्शन ड्रामा बाघी में नज़र आये थे और बाद में उसी की सीक्वल बाघी 3 के लिए फिर से एक साथ आये जिसे अहमद खान ने निर्देशित किया था और इसमें रितेश देशमुख भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। श्रद्धा और टाइगर दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां टाइगर का अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ रूमर्ड रिलेशन हमेशा सुर्खियों में रहता है, वहीं श्रद्धा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो , टाइगर जल्द ही गणपथ भाग 1 और बड़े मियाँ छोटे मियाँ में दिखाई देंगे। वहीं श्रद्धा निखिल द्विवेदी और विशाल फुरिया की नागिन का हिस्सा होंगी, जो 1989 की फिल्म चालबाज की रीमेक है। उनके पास लव रंजन की फिल्म 'अभी तक' भी है, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story